दिल्ली के साथ लगे ग़ाज़ियाबाद में लोनी बॉर्डर पर एक मोबाइल की दुकान में हुई चोरी सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है। बताया जा रहा है कि उत्तर प्रदेश पुलिस ने मोबाइल की दुकान में चोरी करने वाले गिरोह के चार चोरों को गिरफ्तार किया गया है।

इस घटना की जानकारी ग़ाज़ियाबाद पुलिस ने ट्विटर पर देते हुए लिखा था कि मोबाइल की दुकान में चोरी का सफल अनावरण। चार सूत्र चार गिरफ्तार कब्जे से चोरी के 14 मोबाइल फोन बरामद हुए हैं।

इसके साथ ही ग़ाज़ियाबाद पुलिस ने चोर को गिरफ्तार किए हुए तस्वीर भी साथ शेयर की है।

दरअसल मामला कुछ यूं हुआ कि यूपी पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए चोर ने ”नमो अगेन” के नारे की टी-शर्ट पहनी हुई थी। जिसके बाद सोशल मीडिया पर भाजपा के राजनीतिक नारे की टी-शर्ट पहने इस चोर की तस्वीर पर ट्विटर यूजर्स ने मोदी सरकार को ट्रॉल करना शुरू कर दिया।

लोगों द्वारा मोदी सरकार को ट्रॉल किए जाते देख गाजियाबाद पुलिस ने अपने आधिकारिक अकाउंट से इस ट्वीट को भी डिलीट कर दिया।

लेकिन इतनी देर में कई सोशल मीडिया यूजर्स ट्वीट का स्क्रीनशॉट ले चुके थे। जोकि ट्विटर पर वायरल हो चुका है।

गौरतलब है कि नमो अगेन केंद्र में सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी के नारों में से एक है जिसे साल 2019 के लोकसभा चुनाव में इस्तेमाल किया गया था। इस तरह की टीशर्ट कई नेता भी पहन चुके हैं।

इस स्क्रीन शॉट को शेयर करते हुए पत्रकार रोहिणी सिंह ने लिखा है कि “उत्तर प्रदेश पुलिस ने यह ट्वीट डिलीट क्यों किया। क्या यह चोर के कपड़ों को देखते हुए डिलीट किया गया है।”

आपको बता दें कि पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए यह चार चोर दिल्ली के हर्ष विहार इलाके के रहने वाले हैं। जिनसे 14 मोबाइल फोन बरामद किए गए हैं।

बताया जा रहा है कि पुलिस जांच में जुटी हुई है और इन चारों जोरों से पूछताछ कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

16 − 4 =