बीते दिनों मुंबई से गोवा जा रही क्रूज शिप पर ड्रग्स मामले में फिल्म अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान समेत अन्य लोगों को गिरफ्तार किया गया था।

अब तक आर्यन खान को जमानत नहीं मिल पाई है। इस वक्त वह मुंबई के आर्थर रोड जेल में बंद है।

मुंबई की सेशंस कोर्ट द्वारा आर्यन खान की जमानत याचिका पर 14 अक्टूबर को सुनवाई कर फैसला सुरक्षित रखा गया था। जिसे आज सुनाया जा सकता है।

इसी बीच फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने गीतकार जावेद अख्तर ने आर्यन खान के समर्थन में बड़ा बयान दिया है।

एक इंटरव्यू में बात करते हुए जावेद अख्तर ने इस मुद्दे पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि फिल्म इंडस्ट्री हाई प्रोफाइल होने की वजह से अक्सर निशाने पर ही रहती है। इसे अक्सर भारी कीमत चुकानी पड़ती है।

जावेद अख्तर का कहना है कि जब आप हाईप्रोफाइल होते हैं। तो आपको अक्सर नीचे खींचने की कोशिश की जाती है।

आप पर गंदगी उछाली जाती है। अगर आप कुछ नहीं है तो आपके ऊपर पत्थर फेंकने का समय किसके पास है।

मुंद्रा पोर्ट पर पकड़े गए एक मिलियन डॉलर के कोकीन को लेकर मैंने कहीं भी हैडलाइन नहीं पढ़ी है।

लेकिन डेढ़ लाख का चर्चा गांजा पकड़ा गया है तो अब एक बड़ी नेशनल न्यूज़ बन चुकी है। ये सब बातें जावेद अख्तर ने एक सवाल का जवाब देते हुए कहीं हैं।

बता दें, जावेद अख्तर फिल्म इंडस्ट्री में ऐसे कलाकार के तौर पर जाने जाते हैं। जो किसी भी मुद्दे पर बेबाकी से अपनी राय पेश करते हैं।

इस वजह से अक्सर उन्हें सोशल मीडिया पर आलोचना का भी सामना करना पड़ता है।

गीतकार जावेद अख्तर से पहले आर्यन खान मामले में कई अन्य कलाकार भी प्रतिक्रियाएं जाहिर कर चुके हैं। कई कलाकारों द्वारा आर्यन खान को निर्दोष करार दिया जा रहा है।

गौरतलब है कि 23 वर्षीय बेटे आर्यन खान को एनसीबी ने 2 अक्टूबर को मुंबई में कॉर्डेलिया क्रूज जहाज पर एक रेव पार्टी में एनसीबी द्वारा छापेमारी के बाद गिरफ्तार किया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

2 + 17 =