बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत एक के बाद एक मुसीबतों में फंसती जा रही है। सुशांत मामले में महाराष्ट्र सरकार और मुंबई पुलिस पर गंभीर आरोप लगाने वाली कंगना रनौत पर मशहूर गीतकार जावेद अख्तर ने मानहानि का मामला दर्ज करवाया है।

हाल ही में कंगना रनौत ने फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े कलाकारों के लिए कई अपमानजनक बातें कही थी। जिसका फिल्म इंडस्ट्री के कई कलाकारों ने सोशल मीडिया पर काफी विरोध करवाया है।

अब गीतकार जावेद अख्तर ने कंगना रनौत पर निराधार टिप्पणियां कर उनकी प्रतिष्ठा को ठेस पहुंचाने की बात कही है। जावेद अख्तर का कहना है कि कंगना ने सुशांत मामले में जबरदस्ती उनका नाम घसीटा है। जिससे उनकी भावनाएं आहत हुई है।

दरअसल कंगना रनौत ने यह दावा किया था कि जावेद अख्तर ने ऋतिक रोशन के साथ अपने कथित संबंध को लेकर उन्हें यह चेतावनी दी थी कि वह इस बारे में कुछ बात न करें।

खबर के मुताबिक, गीतकार जावेद अख्तर ने मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट अंधेरी के समक्ष मामला दर्ज किया है।

जावेद अख्तर ने कोर्ट के समक्ष कंगना रनौत के खिलाफ आईपीसी की मानहानि संबंधी धाराओं के तहत कार्रवाई करने की मांग की है।

आपको बता दें कि कंगना रनौत ने अपने एक इंटरव्यू में यह कहा था कि जावेद अख्तर ने उन्हें घर पर बुलाकर यह कहा था कि राकेश रोशन और उनका परिवार बहुत बड़े लोग हैं।

अगर तुमने उनसे माफी नहीं मांगी तो तुम बर्बाद हो जाओगी। वे लोग तुम्हें जेल में भेज देंगे।

तुम्हारे पास आत्महत्या करने के अलावा कोई चारा नहीं बचेगा। कंगना रनौत का कहना है कि यह सभी बातें कहते हुए जावेद अख्तर उन पर ऐसे चिल्लाए थे कि वह कांप उठी थी।

आपको बता दें कि महाराष्ट्र सरकार ने इस मामले में जावेद अख्तर का समर्थन किया है। शिवसेना नेता संजय राउत ने इससे पहले भी कंगना पर मुंबई पुलिस और महाराष्ट्र सरकार को बदनाम करने के गंभीर आरोप लगाए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

ten + 20 =