• 3.2K
    Shares

पिछले दिनों जब बीजेपी की संसदीय दल की बैठक में ये तय हुआ कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक बार फिर से वाराणसी चुनाव लड़ेगें। इसी ऐलान के बाद भीम आर्मी (Bhim Army) ने ऐलान किया है वो स्मृति ईरानी के खिलाफ चुनाव लड़ने वाले कैंडिडेट का समर्थन करेंगें।

अब प्रियंका गांधी से मिलने के बाद चंद्रशेखर का इरादा मजबूत हुआ है जहां उनका कहना है कि अब वो पीएम मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ने जा रहे है। चंद्रशेखर ने कहा कि मैं किसी राजनीतिक दल का समर्थन नहीं चाहता हूं। मैं बहुजन समाज में जन्मा हूं, वहीं मरूंगा।

उन्होंने कहा कि मैं सिर्फ बहुजन समाज की राजनीति चाहता हूं। उन्होंने कहा कि इस चुनाव में मेरा मकसद सिर्फ मोदी को हराना है। वह जहां से चुनाव लड़ेंगे मैं भी वहीं से मैदान में उतरूंगा।

भीम आर्मी चीफ से मिली प्रियंका, बोलीं- युवाओं को रोजगार तो दिया नहीं अब उन्हें कुचला जा रहा है

गौरतलब हो कि कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी आज चंद्रशेखर से मिलने मेरठ पहुंची थी। जहां उन्होंने चंद्रशेखर के संघर्ष की तारीफ की और कहा कि ये सरकार घमंडी बन गई है की एक नौजवान को कुचलना चाहती है।

इसके बाद पत्रकार ने प्रियंका से पूछा कि क्या कांग्रेस के टिकट से चुनाव लड़ेगें चन्द्रशेखर तो उन्होंने दो टूक में जवाब देते हुए कहा कि कोई ऐसी बात नहीं है।

बता दें कि पिछले ही हफ्ते भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर ने स्मृति ईरानी और पीएम मोदी के खिलाफ अपना उम्मीदवार उतारने की बात कही थी। साथ ही ये भी कहा था कि ईरानी के खिलाफ लड़ने वाले प्रत्याशियों का समर्थन करेंगे।