चीन को लाल आंखें दिखाने का दावा करने वाले देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक बार फिर से विपक्षी दलों और आम जनता के निशाने पर आ गए हैं। दरअसल लद्दाख में भारतीय और चीनी सेना के बीच चल रहा तनाव चिंता का विषय बना हुआ था।

अब भाजपा के राष्ट्रीय सुरक्षा के बड़े-बड़े दावों के बीच चीन ने अरुणाचल प्रदेश में एक पूरा गांव बसा लिया है लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस पर मौन धारण किए हुए हैं। मोदी सरकार की बड़ी-बड़ी चेतावनियों के बावजूद चीन भारत में घुसपैठ कर रहा है।

इस मामले में मोदी सरकार विपक्षी दलों के निशाने पर आ चुकी है। कांग्रेस समेत कई राजनीतिक दलों ने पीएम मोदी से सवाल किया है कि चीन की इतनी हिम्मत कैसे हुई कि भारत की सीमा में घुसकर 100 मकानों का एक गांव तैयार कर ले।

इस कड़ी में गुजरात के युवा नेता हार्दिक पटेल ने भी मोदी सरकार पर निशाना साधा है उन्होंने ट्वीट कर लिखा है कि “चीन ने हमारी भारतीय सरहद के 4.5 किलोमीटर अंदर गाँव बसा दिया लेकिन मोदी सल्तनत का एक भी नेता देश को जवाब नहीं दे रहा।

भारत की जनता को मोदी सल्तनत हमेशा गुमराह करने का काम करती हैं। मोदी सल्तनत की नाकामी के कारण चीन भारत में घुस रहा है और मोदी जी चुप बैठे हैं। मोदी जी जवाब दीजिए।”

सोशल मीडिया पर भी ये मामला काफी गरमाया हुआ है। चीन की इस हरकत पर लोगों में आक्रोश है।

भाजपा और देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर सोशल मीडिया यूजर्स द्वारा तंज किए जा रहे हैं कि क्या इस बार भी चीन की इस हरकत का जवाब भारत सरकार सिर्फ चीनी एप्स पर प्रतिबंध लगाकर ही देगी। पाकिस्तान को ईंट का जवाब पत्थर से देने वाले पीएम मोदी चीन को कैसे जवाब देंगे ?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

1 + 3 =