देश में चल रहे किसान आंदोलन की वजह से भारत के फिल्मी कलाकार दो धड़ों में बंटे हुए हैं। एक धड़ा जहां किसान आंदोलन का समर्थन कर रहा है। वहीं दूसरा धड़ा मोदी सरकार का। इसके अलावा कुछ ऐसे कलाकार भी हैं। जो सरकार के दबाव में चुप्पी साधे हुए बैठे हैं।

हाल ही में किसान आंदोलन पर जब विदेशी कलाकारों द्वारा कड़ी प्रतिक्रियाएं दी गई थी। तो बॉलीवुड के कुछ कलाकारों ने इसे प्रोपेगेंडा करार करते हुए मोदी सरकार के समर्थन में एक पैटर्न के तहत ट्वीट्स किए थे।

जिसमें फिल्म कलाकार अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी, अजय देवगन, करण जौहर, कंगना रनौत का नाम शुमार है।

खबर सामने आई है कि फिल्म अभिनेता अजय देवगन की कार को एक किसान समर्थक ने रोक लिया और वहां पर जमकर हंगामा किया।

इस शख्स ने अजय देवगन को खरी-खोटी सुनाते हुए यह सवाल पूछा कि वह किसान आंदोलन का समर्थन क्यों नहीं कर रहे हैं।

बताया जाता है कि जब यह घटना घटी तो अजय देवगन गोरेगांव पूर्व में संतोष नगर फिल्म सिटी जा रहे थे। अजय देवगन के गाड़ी रोकने वाले किसान समर्थक का नाम राजवीर सिंह बताया जाता है।

इस घटना की एक वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रही है। वीडियो में देखा जा सकता है कि राजवीर सिंह अजय देवगन से यह पूछ रहे हैं कि तुम्हें रोटी कैसे पचती है?

दरअसल अजय देवगन ने किसान आंदोलन के समर्थन में एक ट्वीट भी नहीं किया है।

वीडियो में सुना जा सकता है कि यह शख्स अजय देवगन के कह रहा है कि तुम लोग पंजाब के खिलाफ हो। तुम्हें इस बात के लिए शर्म आनी चाहिए।

बता दें, अजय देवगन का विरोध करने वाला ये शख्स मूल रूप से पंजाब का रहने वाला है।

मौके पर पहुंचकर पुलिस ने इस शख्स को गिरफ्तार कर लिया। इसके बाद अजय देवगन की गाड़ी को सुरक्षित तरीके से गोरेगांव फिल्म सिटी पहुंचाया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

14 + fifteen =