• 275
    Shares

‘जब 23 मई को लोकसभा चुनाव के परिणाम घोषित किये जायेंगे तब नरेन्द्र मोदी पूर्व प्रधानमंत्री बन जायेंगे।’ ऐसा कहना है कांग्रेस वरिष्ठ नेता और सांसद अहमद पटेल का जिन्होंने कहा कि जनता बीजेपी की नीतियों से त्रस्त हैं और इसे लोकसभा चुनाव में सत्ता से बाहर का रास्ता दिखा देंगे।

कांग्रेस नेता ने गुजरात में अच्छा प्रदर्शन करने की उम्मीद जताई है। उन्होंने कहा कि हम (कांग्रेस) गुजरात की 26 लोकसभा सीटों में से 12 से 15 सीटों पर जीत दर्ज करेंगें।

एक निजी कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे पटेल ने कहा कि जनता एक तरफ इतनी परेशान है वहीं बीजेपी हकीकत से अलग एक अच्छी तस्वीर पेश करने में लगी हुई है। मगर जनता इस बार साल 2014 की तरह  गुमराह होने वाले नहीं हैं।

साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि पीएम मोदी के फिर से प्रधानमंत्री बनाने की उम्मीद नहीं है, जैसे ही  23 मई को लोकसभा चुनाव के परिणाम घोषित किये जायेंगे तब नरेन्द्र मोदी पूर्व प्रधानमंत्री बन जायेंगे।

पटेल ने आगे कहा कि विपक्षी दल का ‘महागठबंधन’ लोकसभा चुनाव जीतने के बाद अपना प्रधानमंत्री पद का चेहरा चुनेगा। अहमद पटेल ने बीजेपी के चुनावी मुद्दे पर सवाल उठाते हुए कहा कि बीजेपी राष्ट्रवाद बनाम आतंकवाद पर कांग्रेस को नसीहत दे रही है।

मगर बीजेपी को पता होना चाहिए कि कांग्रेस नेताओं ने आतंकवाद से लड़ते हुए अपने प्राणों का बलिदान दिया है। बीजेपी को आतंकवाद का मुकाबला करने के लिए हमें शिक्षा देने की जरूरत नहीं है। बीजेपी आतंकवाद में राजनीति देख सकती है।

बता दें कि गुजरात में सिंगल फेज में चुनाव होना है। जिसके लिए 23 अप्रैल को मतदान होगा,पिछले बार साल 2014 के लोकसभा चुनाव में गुजरात की 26 सीटों पर एक ही दिन में यानी की 30 अप्रैल को वोटिंग हुई थी। जिसमें बीजेपी ने सभी सीटों पर जीत हासिल की थी।