• 803
    Shares

बीजेपी अध्यक्ष और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने झारखंड की सभा में कहा कि, खरीद-फरोख्त करने वाली पार्टियां झारखंड का विकास नहीं कर सकतीं। अमित शाह ने विपक्षी पार्टियों पर खरीद-फरोख्त का सीधा आरोप ऐसे समय में लगाया है जब अमित शाह और बीजेपी पर खुद विधायक और सांसद खरीदने का आरोप है।

अमित शाह को झारखंड में सताने लगा है हार का डर, बोले- इतनी ‘भीड़’ से नहीं जीत पाएंगे

बता दें कि अभी हाल ही में बीजेपी पर विधायक खरीदने का ताज़ा मामला कर्नाटक से आया। जहां जेडीएस के एक विधायक ने बीएस येदुरप्पा पर आरोप लगाया था कि उन्हें बीजेपी में शामिल होने के लिए येदुरप्पा ने 1,000 करोड़ रुपये दिया थे।

अमित शाह ने झारखंड में बोलते हुए कहा कि, “जो पार्टियाँ टिकट में बांटने में खरीद-फरोख्त करती हो। जो पार्टियां आदिवासियों का शोषण करती हो। जो पार्टियाँ झारखंड की रचना की विरोधी हों। जो पार्टियाँ अरबों-खरबों का भ्रष्टाचार करती हों। उन पार्टियों को वोट देकर झारखंड का विकास नहीं हो सकता।”

झारखंड: शाह बोले- खरीद-फरोख्त करने वाले विकास नहीं कर सकते, लोग बोले- ये सब BJP ही करती है

अमित शाह के इस बयान पर झारखंड कांग्रेस ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा- इतना बोलने से अच्छा एक वाक्य ही बोल दो अमित शाह जी – ‘झारखंड के हित में भाजपा को वोट नहीं दें’।

 

झारखंड ने पहले चरण के चुनाव 30 नवंबर को संपन्न हो चुके हैं। वहीं सबसे आखिर में पांचवें चरण के चुनाव के लिए मतदान 20 दिसम्बर को डाले जाएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here