Paresh Rawal
Paresh Rawal

बीजेपी के पूर्व सांसद एवं मशहूर अभिनेता परेश रावल के भाई हिमांशु रावल को गुजरात पुलिस ने जुआ खिलाने में आरोप में गिरफ़्तार किया है। हिमांशु के साथ ही इस मामले में 19 अन्य लोगों की गिरफ्तारी भी हुई है, जिनमें परेश रावल के बुआ का बेटा कीर्तिकुमार रावल भी शामिल है।

पुलिस की क्राइम ब्रांच टीम ने ये गिरफ्तारियां विसनगर स्थित मथुरादास क्लब में छापेमारी के दौरान की। इस छापेमारी में पुलिस ने दो लाख रुपये की नकदी, 16 मोबाइल फोन और तीन वाहन भी जब्त किए हैं।

बताया जा रहा है कि इस क्लब का संचालन हिमांशु और कीर्ति रावल करते हैं। दोनों के इस क्लब के ट्रस्टी होने की जानकारी भी सामने आई है।

पुलिस के मुताबिक़, क्लब में पिछले कई दिनों से जुआ खिलाया जा रहा था। क्लब में आसपाल के कई जिलों से जुआरी जुआ खेलने आते थे। जुआ के इस खेल का संचालन कीर्ति रावल द्वारा किया जाता था और इस काम में हिमांशु भी उसका पार्टनर था।हिमांशु रावल मुंबई में रहता है, लेकिन लॉकडाउन के दौरान विसनगर आया हुआ था।

बता दें 65 वर्षीय परेश रावल 2014 से 2019 तक अहमदाबाद पूर्वी सीट से बीजेपी के सांसद रहे हैं। वो अभी भी पार्टी से जुड़े हुए हैं।

परेश रावल का फिल्मी सफर भी काफी लंबा है, लेकिन हाल के समय में वो अपनी फिल्मों से ज़्यादा अपने विवादित बयानों को लेकर सुर्खियों में रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here