बिहार में भाजपा विधायकों पर सत्ता का नशा सिर चढ़कर बोल रहा है। बिहार के पारु विधानसभा क्षेत्र से भाजपा विधायक अशोक कुमार सिंह के भाई मनोज कुमार सिंह ने सीओ को फोन कर गंदी गंदी गालियां दी और मार कर खाल उतरवा लेने की धमकी कई बार दी। गाली गलौज का ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

दरअसल यह मामला बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के सरैया प्रखंड का है। पारु के भाजपा विधायक अशोक कुमार सिंह के भाई मनोज कुमार सिंह किसी कागजात को लेकर सीओ पंकज कुमार पर काफी गुस्से में थे।

सीओ ने विधायक के भाई के कागजात में तकनीकी गड़बड़ी बता कर रिजेक्ट कर दिया था। मामला 27 जुलाई की शाम 6 बजे के आसपास की है।

विधायक के भाई को अपने कागजात को रिजेक्ट करना बेहद नागवार गुजरा और उन्होंने सीओ पंकज कुमार को फोन कर भद्दी भद्दी गालियां दी और खाल खींचवा लेने की धमकी दी।

विधायक के भाई का कहना था कि जब गोवार की सरकार थी यानी कि जब राजद की सरकार थी, तब तो उनका बात कोई उठाता ही नहीं था… अब तो उन्हीं की सरकार है फिर सीओ की हिम्मत कैसे हो गई, उनके कागजात को रिजेक्ट करने की।

वायरल ऑडियो में विधायक के भाई लगातार यह कहते हुए सुने जा सकते हैं कि तुम मुझे पहचानते नहीं हो कि मैं कौन हूं!

वहीं उनकी गालियों के जवाब मेंं सीओ यह कहते हुए सुनाई दे रहे हैं कि गाली मत दिजिए। गाली देना मुझे भी आता है।

सीओ ने बताया कि भाजपा विधायक के भाई द्वारा अक्सर नियम के खिलाफ जाकर काम करने का दबाव बनाया जाता है और नियम के विरुद्ध काम नहीं करने पर जान से मारने की धमकी दी जाती है. ये विधायक के भाई की आदत हो गई है।

सीओ ने कहा कि इस व्यक्ति से मैं काफी डरा हुआ हूं. मैं प्रखंड कार्यालय के परिसर में ही बने हुए सरकारी आवास में रहता हूं। विधायक के भाई से मेरी जान को खतरा है। यह व्यक्ति कभी भी मेरे साथ अप्रिय वारदात को अंजाम दे सकता है।

सीओ के मुताबिक, विधायक के भाई की धमकी के बाद से वो मानसिक रुप से काफी परेशान चल रहे हैं और स्वयं को असुरक्षित महसूस कर रहे हैं।

वरिष्ठ पदाधिकारियों को अपनी चिंता से अवगत कराते हुए सीओ ने कहा है कि ऐसे भयपूर्ण माहौल में निष्पक्षतापूर्वक काम करना मेरे लिए संभव प्रतीत नहीं हो रहा है।

बहरहाल मामला अब पुलिस तक पहुंच चुका है। सीओ ने सरैया थाने में विधायक के भाई के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने के लिए आवेदन दे दिया है। वहीं सीओ ने इसकी शिकायत जिले के डीएम और एसएसपी से भी की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

two × five =