2018 के अन्वय नाइक और कुमुद नाइक सुसाइड मामले में गिरफ्तार किए गए रिपब्लिक टीवी के एडिटर इन चीफ़ अर्नब गोस्वामी को फिलहाल बॉम्बे हाईकोर्ट से कोई राहत नहीं मिली है।

कोर्ट ने उनकी ज़मानत याचिका पर सुनवाई को कल तक के लिए टाल दिया है। कोर्ट के इस फैसले के बाद अर्नब को आज की रात भी जेल में ही गुज़ारनी पड़ेगी।

मामले में अब कल 12 बजे सुनवाई होगी। जिसमें पीड़ित पक्ष को भी सुना जाएगा।

बॉम्बे हाईकोर्ट में शुक्रवार को अर्नब की ज़मानत याचिका पर सुनवाई के दौरान जस्टिस ने पूछा कि क्या मजिस्ट्रेट के आदेश को सेशन्स कोर्ट में चुनौती दी गई है? इसका जवाब वकील हरीश साल्वे ने हां में दिया।

जिसके बाद जस्टिस ने कहा कि हम ये नहीं जानते कि सेशन्स का क्या फैसला होगा। इस पर हरीश साल्वे ने कहा कि मेरा मुवक्किल जेल में है।

साल्‍वे ने कहा, ‘मैं कुछ वजह से आदेश दिखाना चाहता हूं क्योंकि CJM ने नोट किया कि मामले को फिर से खोलने के लिए कोई अनुमति नहीं ली गई है।

बता दें कि रायगढ़ पुलिस ने बुधवार सुबह अर्नब गोस्वामी और दो अन्य लोगों को मुंबई में 52 वर्षीय इंटीरियर डिज़ाइनर अन्वय नाइक को ख़ुदकुशी के लिए उकसाने के मामले में गिरफ़्तार किया था।

अर्नब को मुंबई के उनके आवास से गिरफ़्तार किया गया था और बाद में उन्हें अलीबाग की कोर्ट में मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश किया गया था।

जहां उन्हें 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजे जाने का फैसला सुनाया गया है। अर्नब फिलहाल जेल में बंद हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

one × 3 =