पश्चिम बंगाल में इस साल होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी काफी मशक्कत कर रही है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत गृहमंत्री अमित शाह पूरी जोर आजमाइश कर रहे हैं कि ममता बनर्जी के गढ़ में सत्ता कायम कर सकें।

इस कड़ी में कल भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष जेपी नड्डा पश्चिम बंगाल के दौरे पर पहुंचे थे। जहां उन्होंने वीर भूमि और झाड़ग्राम में जनसभा को संबोधित किया।

सोशल मीडिया पर झाड़ग्राम में भाजपा की रैली की एक तस्वीर वायरल हो रही है।

इस तस्वीर को शेयर करते हुए ब्लॉगर अग्निवो नियोगी ने ट्वीट किया है कि भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने मंच पर जनता को संबोधित करने जाने से पहले जनसभा स्थल के बाहर काफी देर तक इंतजार किया।

ताकि वहां पर भारी मात्रा में भीड़ बढ़ने पर जाएं। लेकिन ऐसा नहीं हो पाया। जिसके चलते भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा नाखुश होकर भाषण दिन दिए बिना ही वहां से लौट आए।

क्या दिल्ली की मीडिया बंगाल में भाजपा का ये सच दिखा पायेगी ?

इससे पहले जब बीते साल दिसंबर के महीने में भाजपा अध्यक्ष पश्चिम बंगाल के दौरे पर आए थे। तो उनकी गाड़ी के काफिले पर हमला हुआ था।

इस हमले का आरोप भाजपा ने टीएमसी कार्यकर्ताओं पर लगाया था। जिसमें पार्टी के महासचिव कैलाश विजयवर्गीय समेत कई नेता घायल भी हुए थे। वहीँ मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने इसे भाजपा की नौटंकी करार दिया था।

आपको बता दें कि झाड़ग्राम में तृणमूल कांग्रेस का दबदबा कायम है। भाजपा द्वारा लगातार यह कोशिश की जा रही है कि वह बंगाल में अपना जनाधार मजबूत कर सके।

माना जा रहा है कि पश्चिम बंगाल को भारतीय जनता पार्टी काफी गंभीरता से ले रही है। इसी के चलते देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी 15 दिनों के अंदर दो बार राज्य का दौरा कर चुके हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

fifteen − four =