रविवार को 2019 लोकसभा चुनाव के लिए पंजाब, पश्चिम बंगाल, बिहार, उत्तर प्रदेश समेत 8 राज्यों की 59 लोकसभा सीटों पर मतदान जारी है।

इसी बीच वाराणसी के मुगलसराय में भाजपा कार्यकर्ताओं के द्वारा एक महिला को पीटने का मामला सामने आया है। समाजवादी पार्टी ने इसकी शिकायत चुनाव आयोग से की है।

समाजवादी पार्टी ने अपने अधिकारिक ट्वीटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए जानकारी दी है कि, “मुगलसराय विधानसभा की बूथ संख्या 418 में सपा को वोट देने पर भाजपा के लोगों ने महिला को पीटा है। पार्टी ने चुनाव आयोग से इस मामले में कार्रवाई करने की मांग की है।”

वहीं, चंदौली लोकसभा के मुगलसराय विधानसभा की बूथ संख्या 223 की ईवीएम सुबह से 3 बारत ख़राब हुई मतदाता परेशान हैं। इससे मतदान भी प्रभावित हो रहे हैं। जबकि इसी विधानसभा की बूथ संख्या 50, 51, 52, 53 में भाजपा के कार्यकर्ताओं ने बूथ कैप्चरिंग करने की कोशिश की।

सपा ने ट्वीट कर बताया है कि, समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं को जबरन बूथ से बाहर निकला जा रहा है। सपा ने लगातार ख़राब हो रही ईवीएम मशीनों और भाजपा कार्यकर्ताओं की गुंडई को लेकर चुनाव आयोग से शिकायत कर कार्रवाई की मांग की है।