• 2.4K
    Shares

लोकसभा चुनाव में BJP के कई मौजूदा सांसदो का टिकट आलाकमान ने काट दिया है। ऐसे में पार्टी के कुछ वरिष्ठ नेताओं ने तो चुप्पी साध रखी है। मगर अपने संसदीय क्षेत्र में अच्छा काम करने का दावा करने वाले सांसद हरिओम पाण्डेय अपना टिकट कटने से इतना नाराज़ है कि कहते है की पार्टी में टिकट उसी को मिलता है जो पैसा और लड़की सप्लाई करें।

दरअसल अम्बेडकर नगर से सांसद हरिओम पांडे का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें उन्होंने एक पत्रकार के साथ बातचीत करते हुए एक साथ कई खुलासे किये, उन्होंने कहा कि पूरे प्रदेश में ब्राह्मणों की हत्या हो रही है।

कमल पर ही वोट देना क्योंकि पोलिंग बूथ पर कैमरा लगा है, मोदी जी सब देख रहे हैं : BJP MLA

BJP ने पाण्डेय का टिकट काटकर मुकुट विहारी वर्मा को टिकट दिया है जो फिलहाल बहराइच के कैसर गंज से विधायक हैं। ऐसे में मौजूदा सांसद का दावा है कि इस बार लोकसभा चुनाव अगर BJP की एक दो सीट को छोड़ दें तो सभी सीटों पर बीजेपी को हार का सामना करना पड़ सकता है।

साथ ही वो ये भी कहते हुए नज़र आते है कि मैं चाहता हूँ की मोदी फिर से प्रधानमंत्री बने मगर उनके आसपास के लोग ठीक नहीं जो उन तक गलत जानकारी पहुंचा रहें है जिसकी वजह से पार्टी को नुकसान हो रहा है।

उन्होंने ये भी कहा कि बीजेपी जिलाध्यक्ष पर कई आपराधिक केस दर्ज हैं। एक लड़की रेप का आरोप लगाकर धरने पर बैठी थी लेकिन पार्टी में सपा-बसपा का बोलबाला है।

राहुल को मां की गाली देने वाले BJP नेता पर भड़कीं पत्रकार, कहा- महिलाएं भाजपा को वोट ना दें

बता दें कि अम्बेडकर नगर इस बार सपा-बसपा गठबंधन से रीतेश पांडेय को चुनाव मैदान में उतारा हैं। वहीं कांग्रेस ने इस सीट से फूलन देवी के पति उम्मेद सिंह को टिकट दिया है। इससे पहले चुनाव में बीजेपी की तरफ से हरि ओम पांडे ने 2014 में करीब एक लाख वोटों के साथ जीत हासिल की थी।