उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था पूरी तरह ध्वस्त हो चुकी है। बेख़ौफ़ बदमाश आए दिन सूबे में हत्या और लूट की वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। ताज़ा मामला सहारनपुर के देवबंद से सामने आया है। जहां बीजेपी सभासद चौधरी धारा सिंह की बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी।

जानकारी के मुताबिक, हत्या की इस वारदात को उस वक्त अंजाम दिया गया जब शनिवार की सुबह करीब 8 बजे देवबंद के वार्ड नम्बर तीन कायस्त वाड़ा के सभासद और नगर भाजपा उपाध्यक्ष चौधरी धारा सिंह अपनी बाइक से देवबंद चीनी मिल जा रहे थे। इसी दौरान रणखंडी फाटक पर पल्सर सवार दो नकाबपोश बदमाशों ने उनपर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दीं।

गोली लगने के बाद घायल धारा सिंह को फौरन सीएचसी ले जाया गया, जहां उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई। वारदात के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक दिनेश कुमार प्रभु ने पत्रकारों को बताया कि मृतक देवबंद चीनी मिल में सेक्शन कमांडर के पद पर तैनात थे और गन्ना तौल केंद्रों पर वाहन की व्यवस्था देखते थे।

प्रभु ने बताया कि एक गोली धारा सिंह के कनपटी पर सटाकर मारी गई। वारदात के समय रेलवे फाटक खुला हुआ था और हमलावर गोली मारकर फाटक पार करके भागने में सफल हो गए जिसके बाद फाटक बंद हो गया। घटना स्थल से पुलिस ने चली हुई गोली का खाली खोखा भी बरामद किया। धारा सिंह को देवबंद चिकित्सालय ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

बता दें कि एक हफ्ते के अंदर देवबंद में ये दूसरी हत्या का मामला सामने आया है। इससे पहले  बीते आठ अक्टूबर को भी बदमाशों ने बीजेपी किसान मोर्चा के पूर्व जिला उपाध्यक्ष यशपाल सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी थी।