प्रज्ञा ठाकुर pragya thakur के चुनाव लड़ने पर खूब हंगामा मचा हुआ है। विपक्ष जहाँ उनके चुनाव लड़ने पर BJP पर निशाना साध रहा है। वहीँ खुद पीएम मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह भी प्रज्ञा ठाकुर का बचाव कर रहे है।

मगर इन बयानों के बीच मध्यप्रदेश BJP अध्यक्ष राकेश सिंह (rakesh singh) बचाव करते करते कुछ ऐसा कह जो उन्हें नहीं कहना चाहिए था।

दरअसल एक जनसभा में बोलते हुए मध्यप्रदेश BJP अध्यक्ष राकेश ने प्रज्ञा ठाकुर के चुनाव लड़ने पर कहा कि भगवा कभी आतंकवाद नहीं होता, भगवा धारण करने वाला कभी आतंकवादी नहीं होता है, आतंकवाद तो प्यार तपस्या और बलिदान का प्रतीक होता है।

हालाकिं उन्होंने आगे ये भी कहा कि चुनाव के वक़्त के कांग्रेस के लोग और दिग्विजय सिंह तो खुद भगवा टी-शर्ट पहनकर प्रचार करते है। बीजेपी नेता को कहना तो भगवा था मगर उनकी जुबान फिसली और उन्होंने भगवा की जगह आतंकवाद को प्यार तपस्या और बलिदान का प्रतीक बता दिया।

ऐसा बहुत मुमकिन हो बीजेपी नेता पर चुनाव की गर्मी लग गई हो। दिन रात पार्टी के लिए प्रचार करना और भाषण देना कोई खेल नहीं है। मगर कहते है कि कभी कभी अर्थ का अनर्थ हो जाता है, चुनाव है ऐसी गलितयों को नज़रअंदाज़ कर अहम मुद्दों पर सवाल होना चाहिए।