बंगाल में होने वाले उपचुनाव में इस बार भवानीपुर विधानसभा सीट खूब चर्चा में बनी हुई है। दरअसल इस विधानसभा सीट से मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार प्रियंका टिबरेवाल के बीच कड़ा मुकाबला होने वाला है।

भवानीपुर सीट बंगाल उपचुनाव में हाई प्रोफाइल सीट बन चुकी है। जिस पर तृणमूल कांग्रेस और भाजपा द्वारा बढ़-चढ़कर प्रचार किया जा रहा है।

इसी बीच भारतीय जनता पार्टी के नेता राजीव बनर्जी ने बड़ा बयान दे डाला है। उन्होंने कहा है कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी भवानीपुर सीट से जीत हासिल करेंगी।

भाजपा नेता राजीव बनर्जी ने कहा है कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के खिलाफ पार्टी को कोई उम्मीदवार नहीं उतारना चाहिए था। भवानीपुर सीट पर ममता बनर्जी वोटों के बड़े अंतर से जीत हासिल करने वाली है।

इसीलिए कांग्रेस ने उनके खिलाफ भवानीपुर सीट पर कोई उम्मीदवार नहीं उतारा है। पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में तृणमूल कांग्रेस ने 213 सीटों पर जीत हासिल की थी।

ममता बनर्जी जनादेश के साथ जीती है। भवानीपुर में भी वह भारी अंतर से जीतने जा रही हैं। अच्छा होता कि अगर भाजपा इस चुनाव से दूरी बना लेती।

इसके साथ ही राजीव बनर्जी ने शुभेंदु अधिकारी के मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के प्रति दृष्टिकोण की भी जमकर आलोचना की है।

उन्होंने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा है कि राज्य में ममता बनर्जी 213 सीटों पर जीत हासिल कर वापस आई हैं। इसलिए उनके बारे में गलत बोलना ठीक नहीं है।

भाजपा नेता शुभेंदु अधिकारी ने हमारे प्रति लोगों के मन में गलत धारणाएं बनाने की कोशिश की। किसी को भी मुख्यमंत्री के बारे में इस तरह की बातें बोलने से सावधान रहना चाहिए।

गौरतलब है कि पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में नंदीग्राम सीट पर भाजपा नेता शुभेंदु अधिकारी और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के बीच कड़ा मुकाबला हुआ था। जहां से ममता बनर्जी को हार का सामना करना पड़ा था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

one + 6 =