• 8.8K
    Shares

गुजरात के महीसागर से बीजेपी युवा मोर्चा के नेता कवन पटेल का नियम – कायदों की धज्जियां उड़ाता हुआ एक वीडियो सामने आया है। वीडियो कवन की बर्थडे पार्टी का है। जिसमें शराबबंदी के बावजूद शराब के साथ जश्न मनाया जा रहा है और खुलेआम सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाई जा रही हैं।

जानकारी के मुताबिक़, इस पार्टी का आयोजन गुजरात युवक बोर्ड, महीसागर जिला के बीजेपी कन्वीनर योगेंद्र महेरा द्वारा किया गया था। इस पार्टी में गुजरात युवक बोर्ड के कई सदस्य भी शामिल थे, जिन्होंने नियम – कायदों की धज्जियां उड़ाते हुए बीयर की बोतलों के साथ जमकर कवन के जन्मदिन का जश्न मनाया।

दिलचस्प बात तो ये है कि बीजेपी नेताओं द्वारा इस पार्टी का आयोजन ऐसे समय में किया गया, जब गुजरात बुरी तरह से कोरोना महामारी से जूझ रहा है। राज्य में कोरोना के मामले तेज़ी से बढ़ रहे हैं। लेकिन इसके बावजूद बीजेपी नेता इस तरह की लापरवाही करते नजर आ रहे हैं। वो लोगों की ज़िन्दगी पर जश्न को तरजीह देते दिखाई दे रहे हैं।

वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि पार्टी में जितने लोग भी मौजूद थे उनमें से किसी भी शख्स ने न तो मास्क पहन रखा था और न कोई सोशल डिस्टेंसिंग की परवाह कर रहा था। वहां मौजूद सभी लोग बस शराब की बोतलों से जाम छलकाते दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो के सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर प्रतिक्रियाओं का दौर भी शुरू हो गया है।

गुजरात प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अमित चावड़ा ने इसे जंगलराज बताते हुए ट्वीट कर लिखा, “जंगल राज दारुबंदी होने के बावजूद गुजरात के महिसागर में भाजपा के कन्वीनर और कार्यकर्ताओं द्वारा खुलेआम शराब की महफ़िल। सोशियल डिस्टन्स की धज्जियां उड़ाई गई।”

उन्होंने राज्य की बीजेपी सरकार पर निशाना साधते हुए आगे लिखा, “नियम, कानून और सत्ता का इस्तेमाल सिर्फ आम जनता को प्रताड़ित करने नही अपने लोगो को मर्यादा में रखने भी करे भाजपा सरकार।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here