कोकीन कांड में कोलकाता पुलिस ने बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के करीबी बीजेपी नेता राकेश सिंह को गिरफ्तार किया है। उन्हें पूर्वी बर्दमान से गिरफ्तार किया गया है। ये गिरफ्तारी बीजेपी नेता पामेला गोस्वामी के आरोपों के आधार पर की गई है।

पामेला गोस्वामी को पिछले हफ़्ते कोकीन के साथ गिरफ्तार किया गया था। उन्होंने आरोप लगाया था कि उन्हें राकेश सिंह ने फंसाया है।

इन आरोपों के मद्देनज़र कोलकाता पुलिस ने राकेश सिंह को पूछताछ के लिए एक नोटिस जारी किया था, लेकिन वो पेश नहीं हुए। जिसके चलते पुलिस ने देर शाम उन्हें गिरफ्तार कर लिया।

गिरफ्तारी के बाद राकेश सिंह को गलसी थाने लाया गया है। जहां उनसे पूछताछ की जाएगी। इससे पहले कोलकाता पुलिस की एंटी नारकोटिक्स टीम और डिटेक्टिव डिपार्टमेंट ने शाम को राकेश सिंह के घर पर छापा मारा।

तकरीबन तीन घंटे तक चली छापेमारी के बाद पुलिस ने राकेश सिंह के दो बेटों को हिरासत में ले लिया।

बताया जा रहा है कि राकेश सिंह के बेटों को पुलिस ने इसलिए गिरफ्तार किया क्योंकि वो कथित तौर पर छापेमारी के दौरान ड्यूटी में जो अफ़सर्स थे उनको रोकने की कोशिश कर रहे थे।।

बता दें कि 19 फरवरी को बीजेपी की युवा नेता पामेला गोस्वामी को कोकीन रखने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। पामेला गोस्वामी फिलहाल 25 फरवरी तक पुलिस की कस्टडी में हैं। पामेला के साथ उनके एक साथी को भी गिरफ्तार किया गया था।

पामेला की गाड़ी और बैग से 100 ग्राम कोकीन बरामद किया गया था। इस मामले में पुलिस ने 21 फरवरी को पामेला गोस्वामी के ब्यूटी पार्लर पर भी छापेमारी की थी।

इस गिरफ्तारी के बाद पामेला गोस्वामी ने राकेश सिंह पर उन्हें फंसाने का आरोप लगाया था। पामेला ने कहा कि इस पूरे मामले की सीआईडी से जांच करवाई जानी चाहिए। उन्होंने राकेश सिंह की गिरफ्तारी की मांग की थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

4 × four =