बॉलीवुड अभिनेत्री और भाजपा समर्थक कंगना रनौत बीते कुछ वक्त से खूब चर्चा में बनी हुई है। सुशांत मामले से लेकर महाराष्ट्र सरकार से तकरार तक कंगना रनौत ने कई विवादित बयान दिए हैं।

अब खबर सामने आ रही है कि मुंबई के बांद्रा कोर्ट ने कंगना रनौत के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने के आदेश जारी कर दिए हैं।

दरअसल बांद्रा कोर्ट में कंगना रनौत द्वारा हाल ही में किए गए ट्वीट्स और दिए गए बयानों को लेकर एक याचिका दायर की गई थी।

जिसमें यह आरोप लगाया गया था कि कंगना रनौत समाज में नफरत और साम्प्रदायिकता को बढ़ावा दे रही हैं।

याचिकाकर्ता का आरोप है कि कंगना रनौत ने बीते कुछ वक्त में बॉलीवुड के हिंदू और मुस्लिम कलाकारों के बीच धार्मिक भेदभाव बढ़ाने का काम किया है। उनके आपत्तिजनक ट्वीट की वजह से आम लोगों और फिल्म इंडस्ट्री के कलाकारों की धार्मिक भावनाएं आहत हुई हैं।

कोर्ट का दरवाजा खटखटाने से पहले याचिकाकर्ता ने इस संदर्भ में बांद्रा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई थी। लेकिन उन्होंने इस मामले पर संज्ञान लेने से मना कर दिया।

गौरतलब है कि इससे पहले किसानों पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने के मामले में कर्नाटक पुलिस द्वारा कंगना रनौत के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। कंगना रनौत पर ये कार्रवाई कर्नाटक की तुमाकुरु कोर्ट के निदेर्श पर की गई है।

इसके अलावा कंगना रनौत बॉलीवुड कलाकारों के खिलाफ भी कई आपत्तिजनक बयान दे रही है। सुशांत मामले को लेकर कंगना रनौत ने फिल्म इंडस्ट्री में नेपोटिज्म के आरोप लगाए थे।

महाराष्ट्र सरकार ने कंगना पर आरोप लगाए थे कि वह ये नफरत भाजपा के इशारे पर फैला रही है। इसके साथ ही कई बॉलीवुड कलाकारों ने भी कंगना को सरकार द्वारा वाई सिक्योरिटी दिए जाने पर पीएम मोदी को घेरा था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

2 − two =