मुंबई पुलिस द्वारा रिपब्लिक टीवी के संस्थापक अर्नब गोस्वामी और बार्क के सीईओ पार्थो दासगुप्ता के बीच हुई व्हाट्सएप चैट के सार्वजनिक किए जाने के बाद से सोशल मीडिया पर हंगामा मचा हुआ है।

रिपब्लिक टीवी के खिलाफ लोगों का गुस्सा सर चढ़कर बोल रहा है। दरअसल रिपब्लिक टीवी अक्सर राष्ट्रभक्ति के बड़े दावे और मिसालें पेश करता रहा है।

लेकिन मुंबई पुलिस द्वारा कोर्ट में पेश गई 500 पेजों की व्हाट्सएप चैट में देखा जा सकता है कि साल 2019 में फरवरी के महीने में हुए आतंकी हमले पर अर्नब गोस्वामी जश्न मना रहे हैं।

उन्हें इस आतंकी हमले में मारे गए जवानों के लिए दुःख नहीं। बल्कि चैनल की बढ़ रही टीआरपी रेटिंग के लिए खूब ख़ुशी हैं।

अर्नब गोस्वामी के फर्जी राष्ट्रवाद पर भाजपा ने भी चुप्पी साधी हुई है। लेकिन अर्नब गोस्वामी की ये हरकत आम जनता को नागवार गुजरी है। देश के जवानों की मौत पर जश्न मनाना अर्नब गोस्वामी को काफी भारी पड़ रहा है।

इसी बीच सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं। जिसे इंडियन यूथ कांग्रेस ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया गया है। इन तस्वीरों में लोगों अर्नब गोस्वामी का पुतला जलाते हुए नजर आ रहे हैं

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए यूथ कांग्रेस ने लिखा है कि “जिस गद्दार को सलाखों के अंदर होना चाहिए उसे सरकार ने खुली छूट दे रखी है। जवानों की शहादत का जश्न मनाने वाले आतंकवादी के खिलाफ प्रदर्शनत युवाओं ने पुतला जला कर देशद्रोही अर्नब की गिरफ्तारी की मांग की।”

आपको बता दें कि टीआरपी के मामले में कोर्ट द्वारा 29 जनवरी को अगली तारीख दी गई है। जिससे पहले मुंबई पुलिस अर्नब की गिरफ्तारी नहीं कर सकती।

लेकिन आक्रोशित लोगों की मांग है कि अर्णब गोस्वामी को उनकी इस शर्मनाक हरकत के लिए तुरंत गिरफ्तार किया जाना चाहिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

6 − three =