बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले को कल लोकसभा सदन में भी उठाया गया। दरअसल भाजपा नेता रवि किशन ने बॉलीवुड में ड्रग्स के मुद्दे को उठाया था।

इस मामले पर रवि किशन ने कहा था कि ड्रग्स की तस्करी और इसका सेवन एक गंभीर समस्या बन गई है। एनसीबी बहुत अच्छा काम कर रही है।

जिस पर समाजवादी पार्टी की नेता और अभिनेत्री जया बच्चन ने पलटवार करते हुए सदन में भाजपा नेता को खूब लताड़ लगाई। जया बच्चन ने कहा ‘जिस थाली में खाते हैं, उसी में छेद करते हैं। याद रखें आप भी इसी इंडस्ट्री का हिस्सा हैं।

फिल्म इंडस्ट्री हर दिन 5 लाख लोगों को रोजगार देती है। जब इकॉनमी की हालत खराब है। तब इससे ध्यान हटाने के लिए बॉलीवुड को निशाना बनाया जा रहा है।

अब इस मामले में फिल्म डायरेक्टर अनुभव सिन्हा ने भी भाजपा नेता और अभिनेता रवि किशन को घेरा है।

अनुभव सिन्हा ने ट्वीट कर कहा- “मैं बहुत बड़ा आभारी हूं भाई रवि किशन का, जिन्होंने संसद में बॉलीवुड और नशे पर बातचीत की। थोड़ी बात भोजपुरी फ़िल्म इंडस्ट्री की भी करें। पिछले तीस साल से इस भाषा और उस कला के सीने पर नंगा नाच करके एक पूरी पीढ़ी में जो अश्लीलता का ज़हर घोला गया है। उस पर भी बात होनी है। ज़िम्मेदार हैं वो।”

आपको बता दें कि फिल्म डायरेक्टर अनुभव सिन्हा और फिल्म अभिनेत्री तापसी पन्नू ने जया बच्चन द्वारा कही गई बातों का समर्थन किया है।

अनुभव सिन्हा ने अपने ट्वीट को रिट्वीट करते हुए सोशल मीडिया यूजर्स से अपील की है कि वह भाजपा नेता रवि किशन को टैग करके भोजपुरी के अश्लील गानों से अवगत करवाएं। वह भोजपुरी सिनेमा के कारण ही आज संसद में बैठे हुए हैं। वह इसके लिए भी जरूर आवाज उठाएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

seventeen − 2 =