जिस्मफरोशी से इंकार करने पर ऋषिकेष के वनंतरा रिजॉर्ट की रिसेप्सिनिस्ट अंकिता भंडारी की हत्या कर दी गई थी.

वनंतरा रिजॉर्ट ‘अय्याशी का अड्डा है’ इस बात पर पुख़्ता मुहर लगाई है वहां काम करने वाली पूर्व महिला कर्मचारी ने.

मुख्य आरोपी पुलकिल आर्य के काले कारनामों का खुलासा रिजॉर्ट की पूर्व कर्मचारी ने किया है. उसके इल्ज़ाम सनसनीखेज़ हैं और पुलिस प्रशासन पर सवाल खड़े करने वाले हैं.

मेरठ के रहने वाले पति-पत्नी पुलकित के रिजॉर्ट में नौकरी करते थे और इन्हीं ने रिजॉर्ट का कच्चा चिट्ठा खोल दिया है.

महिला कर्मचारी ने बताया कि पुलकित की शह पर ही रिजॉर्ट में लड़कियां लाईं जाती थीं. और जो लड़कियां लाईं जाती थीं उनकी एंट्री रिस्पेसशन पर नहीं करने दी जाती थी.

इतना ही नहीं महिला कर्मचारी ने आरोप लगाया कि पुलकित रिजॉर्ट में काम करने वाली महिला कर्मचारियों पर भी बुरी नज़र रखता था. उसे भी बहुत बुरी बुरी गालियां दी गईं.

महिला कर्मचारी ने खुलासा किया कि अंकित गुप्ता वहां लड़कियां लेकर आता था. रिजॉर्ट में गलत हरकतें होती थीं. महिला कर्मचारी के पति ने भी यही बात कही है.

कैमरे के सामने रिजॉर्ट में काम कर चुके दंपति ने बताया कि लड़कियों को ग्राहकों के कमरे में भेजा जाता था. खास ग्राहकों की भी रजिस्टर में एंट्री नहीं होती थी. विवेक ने बताया कि पुलकित आर्य गुस्से को बहुत तेज़ था, वो कर्मचारियों के साथ मारपीट करता था और एक बार उसके साथ भी मारपीट की गई.

बता दें कि पुलकित आर्य के रिजॉर्ट में काम करने वाली 19 साल की अंकिता भंडारी की हत्या कर दी गई थी. अंकिता ने करीब एक महीने पहले ही वनंतरा रिजॉर्ट में बतौर रिसेप्शनिस्ट काम शुरु किया था.

आरोप है कि रिजॉर्ट मालिक पुलकित आर्य ने अपने कर्मचारियों के साथ मिलकर अंकिता की हत्या कर दी.

अंकिता की व्हाट्सअप चैट भी इसी ओर इशारा करती है कि रिजॉर्ट में उसे गलत काम करने के लिए मजबूर किया जा रहा था. जिससे वो इंकार कर रही थी. पुलकित उत्तराखंड के पूर्व मंत्री विनोद आर्य का बेटा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here