चुनाव अब ख़त्म होने को है मगर बयानबाज़ी लगातार जारी है। अब अभिनेता से राजनेता बने कमल हासन ने महात्मा गांधी की हत्या करने वाले नाथूराम गोडसे को आज़ाद भारत का पहला हिन्दू आतंकवादी बता दिया।

उन्होंने ये भी साफ़ किया कि मैं ऐसा इसलिए नहीं बोल रहा हूं कि यह मुसलमान बहुल इलाका है, बल्कि मैं यह बात गांधी की मूर्ति के सामने बोल रहा हूं। आजाद भारत का पहला आतंकवादी हिन्दू था और उसका नाम नाथूराम गोडसे है।

कमल हासन का मानना है कि भारत में आतंकवाद शुरुआत वही से हुई थी। ये बयान कमल हासन ने रविवार रात तमिलनाडु के अरावकुरीचि ज़िले में प्रचार करने के दौरान दिया।

गांधी की मूर्ति के सामने बोले कमल हासन- भारत का पहला आतंकवादी हिंदू था और नाम था ‘गोडसे’

अब इस बयान पर मोदी सरकार में मंत्री रामदास अठावले ने कहा, आतंकवाद सिर्फ आतंकवाद होता है, आतंकी किसी भी मजहब में हो सकता है फिर चाहे वह मुस्लिम हो, हिंदू, दलित हो सिख हो या ईसाई। इसलिए मैं इस चीज का समर्थन नहीं करता। हालांकि उन्होंने ये भी कहा कि नाथूराम गोडसे को मैं एक आतंकी मानता हूं क्योंकि उसने गांधी जी की हत्या की थी।

वहीं अठावले ने ये भी माना की बीजेपी को उत्तर प्रदेश के साथ साथ महाराष्ट्र में थोड़ा झटका जरूर लगेगा और सीटों में गिरावट देखी जाएगी। महाराष्ट्र में इस बार तकरीबन 5 से 6 सीटों पर नुकसान होने की संभावना है।