alka lamba
Alka Lamba Target Smriti Irani on her statement on Rahul Gandhi
  • 53.1K
    Shares

राहुल गांधी के ‘रेप इन इंडिया’ वाले बयान को लेकर अमेठी से बीजेपी सांसद और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने आज लोकसभा में खूब बवाल मचाया और कहा राहुल गांधी को इस बयान के लिए देश की महिलाओं से माफ़ी मांगनी चाहिए।

स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी के बयान की निंदा करते हुए कहा कि राहुल गांधी रेप को राजनीतिक हथियार के तौर पर इस्तेमाल कर रहे हैं।

राहुल ने देश का अपमान किया है और सेंगर-चिन्मयानंद ने देश का मान बढ़ाया है, है ना स्मृति जी : रोहिणी

इस बयान पर कांग्रेस नेता अलका लांबा ने स्मृति ईरानी पर जमकर हमला बोला है। अलका ने ट्वीट करते हुए लिखा-

यहाँ भी इसका “सास-बहू” का नाटक चालू है, संसद भी इसको थिएटर लगता है, डायलॉग बाज़ी कर, थोड़ा रोना धोना कर, यह सोचती है कि एक मंत्री के तौर पर अपनी जिम्मेदारियों और जवाबदेही से यह बच निकालेगी.. निहाल चंद, चिन्मयानंद, नित्यानंद, सेंगर पर चुप्पी रखने वाली दोगली महिला, शर्म कर.

बता दें कि पिछले दिनों देश के अलग-अलग जगहों पर बलात्कार की भयानक और डरा देने वाली ख़बरें सामने आयी। जिसमे हैदराबाद और उन्नाव में रेप के बाद पीड़िता को ज़िंदा जला दिया गया। लेकिन देश के प्रधानमंत्री ने ऐसी घटना पर अपनी जुबान अभी तक नहीं खोली है।

संसद में राहुल के खिलाफ बोलकर स्मृति ईरानी ने बलात्कारी सेंगर-चिन्मयानंद का समर्थन किया है : पंखुड़ी

वहीं इनके विधायक सेंगर और मंत्री चिन्मयानन्द बलात्कार के आरोप में अभी जेल में बंद है। इन सभी घटनाओं पर अभी तक न बीजेपी से कोई नेता और ना ही खुद मंत्री ईरानी अभी तक कुछ भी बोल पायी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here