समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव यूपी में ताबड़तोड़ रैलियां कर रहे हैं। वो लगातार BJP के साथ-साथ पीएम मोदी और योगी पर हमले तेज कर रहे हैं। अखिलेश की ये आक्रामकता ट्वीटर पर भी देखने को मिल रही है।

अपने ट्वीट में अखिलेश यादव ने पीएम मोदी और भाजपा पर जोरदार हमला करते हुए BJP को “भागती जनता पार्टी” बताया है।

है कोई पत्रकार जो आज PM मोदी से पूछ सके- देश में बेरोजगारी 45 सालों में सबसे अधिक क्यों है?

उन्होंने इसका कारण बताते हुए कहा कि, “क्योंकि प्रधानजी प्रेस वार्ता से भागते हैं, उनके नेता पत्रकारों के सवालों से भागते हैं और उनके कार्यकर्ता 15 लाख और रोजगार मांगती जनता को देखकर भागते हैं।”

बुधवार को ये खबर उडी कि आज प्रधानमंत्री मोदी मीडिया के सामने आकर प्रेस कांफ्रेंस करने वाले हैं। लेकिन आज दोपहर तक BJP सूत्रों ने ही इस बसात पर विराम लगा दिया कि पीएम की कोई प्रेस वार्ता नहीं है। जबकि जनता पीएम से किसानों, रोजगार, गंगा सफाई जैसे मुद्दों पर उनकी राय जानना चाहती है।

वहीं बुधवार को ही पीएम मोदी ने अभिनेता अक्षय कुमार को कथित गैर-राजनीतिक इन्टरव्यू दिया है। जिसमें पीएम आयर भाजपा नेता नरेन्द्र मोदी को महिमामंडित किया गया है। जिससे की जनता में उनको लेकर हमदर्दी बढ़े और उनको चुनावी फायदा मिले।

गोवा में 9 वोट डाले गए, BJP को मिले 17 वोट, क्या ये चुनाव जनता के साथ एक धोखा है?

हालाँकि, सपा-बसपा-आरएलडी गठबंधन होने के बाद यूपी में भाजपा के सामने गठबंधन मजबूत दिखाई दे रहा है। यही BJP की चिंता का विषय है। क्योंकि पिछले लोकसभा चुनाव में यूपी से 71 सीट जीतकर आने वाली BJP के सामने गठबंधन की चुनौती है। उसे इस बार 71 सीटें जीतने की उम्मीद नहीं है।