भाजपा शासित हरियाणा में जेल में बंद दो युवतियों के साथ 12 पुलिसकर्मियों द्वारा गैंगरेप का मामला सामने आने से हड़कंप मच गया है।

खबर के मुताबिक, हरियाणा के सोनीपत के एक थाने में जेल में बंद दो युवतियों के साथ गैंगरेप और मारपीट के मामले में एफआईआर दर्ज की गई है।

बताया जाता है कि सोनीपत जिले में दो लोगों की हत्या के आरोप में इन दो युवतियों को गिरफ्तार किया गया था। पुलिस उन्हें गिरफ्तार कर बोडाना थाना ले आई। जहां उनके साथ गैंगरेप किया गया। विरोध करने पर उनके साथ मारपीट की गई। इनमें से एक के शरीर के अंदरूनी हिस्सों को नुकसान पहुंचाया गया। जिसकी हालत काफी खराब है।

बताया जा रहा है कि इनमें से एक युवती की मां ने महिला आयोग और कोर्ट में याचिका देकर बेटी के साथ जेल में दुष्कर्म होने के आरोप भी लगाए थे।

शिकायत मिलने पर पुलिस ने 30 जुलाई को रिपोर्ट दर्ज की थी। वहीं इस मामले में अधिवक्ता ने एफ आई आर की कॉपी को दबाने के आरोप लगाए थे।

इस मामले में बॉलीवुड अभिनेत्री नगमा ने भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधा है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा है कि “यह बहुत ही घृणित है। गोदी मीडिया और कंगना राणावत को इसके लिए शर्मिंदा होना चाहिए। जो भी भाजपा शासित प्रदेश में हुआ। सोनीपत में जेल में बंद 2 लड़कियों के साथ दर्जनभर पुलिसवालों ने सामूहिक बलात्कार किया। भाजपा शासित राज्यों में बेटियों की इज्जत बचाओ इन भेड़ियों से।”

आपको बता दें कि रेप पीड़ितों के लिए आवाज उठाने वाली सोशल एक्टिविस्ट योगिता भणाया ने इस खबर को ट्विटर पर शेयर किया है। गौरतलब है कि भाजपा शासित प्रदेशों में महिला सुरक्षा के दावों की सरेआम धज्जियाँ उड़ाई जा रही हैं।

जबकि बेटियों को बचाने के नारे देने वाली भाजपा सरकार लोगों को बेवकूफ बनाने में व्यस्त हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

5 × 2 =