भाजपा शासित उत्तर प्रदेश में कोरोना संक्रमण से मरने वाले लोगों का आंकड़ा हर दिन बढ़ता चला जा रहा है। राज्य के अस्पतालों में बीते कई दिनों से ऑक्सीजन और बेड्स की किल्लत की समस्या बरकरार है।

कोरोना संक्रमण की वजह से आम लोगों के साथ-साथ भाजपा के नेताओं के परिवार भी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर गुस्सा जाहिर कर रहे हैं।

इसी बीच खबर सामने आई है कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कोरोना संक्रमण को मात दे दी है। इस बारे में न्यूज़ एंकर दीपक चौरसिया ने ट्वीट कर जानकारी देते हुए लिखा है कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दी कोरोना को मात, सीएम योगी की कोविड रिपोर्ट नेगेटिव आई।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आने पर फिल्म अभिनेता विजय वर्मा ने चुटकी ली है।

उन्होंने न्यूज़ एंकर दीपक चौरसिया के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा है कि “उनको टाइम पर लगता है ऑक्सीजन मिल गई। बाकियों के हाल भी पूछ लो जो मर रहे हैं।”

दरअसल मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का दावा है कि उनके राज्य में ना तो ऑक्सीजन की कमी है और ना ही बेड्स की।

लेकिन अस्पताल में ऑक्सीजन की कमी की वजह से हर दिन सैकड़ों लोग दम तोड़ रहे हैं। जिस पर योगी सरकार पर्दा डालने की कोशिश कर रही है।

गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के प्रचार के दौरान राज्य के दौरे पर गए थे। जिसके बाद वह कोरोना संक्रमित पाए गए थे।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश में बीते 24 घंटों के अंदर लगभग 35 हजार कोरोना संक्रमण के मामले आए हैं। जबकि राज्य में 24 घंटे के अंदर इस जानलेवा संक्रमण से 332 लोगों की मौत हो चुकी है।

माना जा रहा है कि राज्य में हुए पंचायत चुनाव के बाद यूपी में कोरोना संक्रमण के और भी ज्यादा मामले सामने आ रहे हैं। जिसके लिए योगी सरकार को जिम्मेदार ठहराया जा रहा है। इससे पहले हरिद्वार में हुए महाकुंभ के बाद भी उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश में कोरोना विस्फोट हुआ था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

5 × 2 =