sunil shetty
Sunil Shetty

जवाहरलाल नेहरु यूनिवर्सिटी (जेएनयू) में रविवार 5 जनवरी को हुई हिंसा के बाद देशभर से छात्रों को समर्थन मिल रहा है। समर्थन देने वालों में अब बड़ी जानी मानी हस्तियाँ आगे आ रही हैं। बॉलीवुड के सीनियर एक्टर सुनील शेट्टी ने छात्रों का अपना समर्थन देते हुए कहा है कि,

“यह वाकई में बहुत भयानक है। मैं हिन्दू, मुस्लिम, सिख और इसाई हो सकता हूं। मैं बीजेपी, कांग्रेस, शिवसेना, एनसीपी और कई दूसरे राजनैतिक दलों से हो सकता हूं। लेकिन मेरा कोई अधिकार नहीं है कि मैं शिक्षा के मंदिर में जाऊं और वहां के छात्रों को पीटूं। मास्क पहनकर आते हो और अपने आपको मर्द कहते हो? अगर मर्द हो तो खुलेआम घूमना चाहिए ना? जिस भी पार्टी ने यह सब किया है, वह ठीक नहीं है।”

CAA-NRC का विरोध कर रहे युवाओं के समर्थन में उतरीं दीपिका, कहा- मुझे गर्व है कि हम अपनी आवाज़ उठा रहे हैं

उन्होंने आगे कहा, “एक तरह सैम सुपर पावर की बात करते हैं, हम लोकतांत्रिक हैं, हिन्दू-मुस्लिम-सिख-इसाई जिस तरह रहते हैं, वैसे कहीं नहीं रहते। ऐसे में हम लोगों तक गलत संदेश क्यों पहुंचा रहे हिं? यह बहुत उदास करने वाला है।

इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि मेरा कद क्या है? इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि मेरा धर्म क्या है? भारत में मेरा अधिकार बाकी लोगों के ही समान है।” सुनील शेट्टी ने ये बातें स्पॉटबॉय को दिए इन्टरव्यू में कही हैं।

कांग्रेस का दावा- NSUI छात्रों पर हमला करने वाला अमित शाह का है करीबी, तस्वीर की शेयर

इससे पहले बॉलीवुड से, सोमवार को सुपरस्टार दीपिका पादुकोण जेएनयू छात्रों के समर्थन में पहुंची थीं। सोनम कपूर, स्वर भास्कर, ऋचा चड्ढा, जीशान अयूब, रितेश देशमुख आदि बड़े कलाकार छात्रों को समर्थन दे रहे हैं। 5 जनवरी को 35-40 नकाबपोश गुंडों ने लोहे की रॉड और डंडों से जेएनयू कैंपस में घुसकर छात्रों पर हमला करते हुए लहूलुहान कर दिया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

eighteen + sixteen =