पिछले महीने पीएम मोदी मिशन दक्षिण के दौरान आंध्र प्रदेश पहुंचे। यहाँ वो राज्य के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू पर जमकर बरसे थे। इस दौरान उन्होंने कहा सीएम चंद्रबाबू नायडू ने किसी को नहीं छोड़ा। चंद्रबाबू दल बदलने और गठबंधन करने में सीनियर हैं और ससुर की पीठ में छुरा भोंपने में सीनियर हैं।

पीएम मोदी ने गुंटूर में जनसभा को संबोधित करते हुए बताया कि मैं तो हैरान हूं कि आखिर मुख्यमंत्री जी को हो क्या गया है? उन्होंने कहा, ‘वो बार-बार मुझे ये याद दिलाते हैं कि वो मुझसे बहुत सीनियर हैं। इसमें क्या विवाद है? आप सीनियर हैं, इसलिए आपके सम्मान में मैंने कभी कोई कमी नहीं छोड़ी।

अगर 5 साल ज़मीन पर काम किया होता तो आज मोदी को ‘अंतरिक्ष’ के नाम पर वोट नहीं मांगने पड़ते

बल्कि आप तो चुनाव-दर चुनाव हारने में सीनियर हैं जिसे गाली दो, उसकी गोद में बैठने में आप सीनियर हैं आंध्र प्रदेश के सपनों को चूर करने में आप सीनियर हैं।

ससुर वाले बयान पर चुटकी लेते हुए आप विधायक अलका लांबा ने कहा कि आपके ससुर तो फुले नहीं समाये होंगे आपके जैसा दामाद पाकर, धन्य है।

बता दें कि चंद्रबाबू नायडू की पार्टी टीडीपी मोदी सरकार का हिस्सा रही है। आंध्र को विशेष पैकेज न देने का विरोध करते हुए साल 2018 में ही नायडू ने मोदी सरकार का साथ छोड़ दिया था और अब वह बीजेपी को हराने के लिए विपक्षी एकता के एकसूत्र में पिरोने का हर मुमकिन प्रयास कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

three × 3 =