उत्तर प्रदेश में योगी सरकार के कथित विकास की पोल कई बार विपक्षी दलों द्वारा खोली जा चुकी है। विकास के नाम पर भाजपा खोखले दावे कर लोगों को मूर्ख बनाने का काम करती रही है।

इसी बीच उत्तर प्रदेश के बिजनौर में लगभग 1.16 करोड़ की लागत से बनी एक सड़क के उद्घाटन के दिन ही सड़क टूटने का मामला सामने आया है।

बताया जाता है कि बिजनौर में इस सड़क का उद्घाटन भारतीय जनता पार्टी की ही विधायक सूची चौधरी और उनके पति मौसम चौधरी करने पहुंचे थे।

दरअसल बिजनौर के अजीतपुरा में झाड़ू नहर पटरी की साडे 7 किलोमीटर सड़क सिंचाई विभाग द्वारा बनाई जा रही है अब तक सड़क का 700 मीटर का एक टुकड़ा बनाया गया है।

उद्धघाटन के लिए जैसे ही भाजपा विधायक सूची चौधरी द्वारा नारियल को सड़क पर मारा गया। तो नारियल रत्ती भर भी नहीं टूटा। लेकिन जिस सड़क का शुभारम्भ किया गया वही टूट गई।

जिसे देखकर भाजपा विधायक गुस्से में आ गई। जिसके बाद भाजपा विधायक सूची चौधरी ने आला अधिकारियों को फोन किया और इस मामले में जानकारी दी।

उन्होंने मौके पर ही जांच टीम को बुलाया और सड़क के नमूने को जांच के लिए भेज दिया है।

वहीं इस मामले में सिंचाई खंड के अधिशासी इंजीनियर विकास अग्रवाल का कहना है कि भारतीय जनता पार्टी के विधायक द्वारा सड़क टूटने की शिकायत किए जाने के बाद दूसरे विभाग की टेक्निकल टीम को मौके पर भेजा गया है।

जिन्होंने सड़क के नमूने जांच के लिए एकत्रित कर लिए हैं। रिपोर्ट आने पर इस मामले में कार्रवाई की जाएगी।

गौरतलब है कि भारतीय जनता पार्टी द्वारा उत्तर प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले राज्य के खोखले विकास के बड़े दावे किए जा रहे हैं।

लेकिन जनता के सामने भाजपा सरकार की सच्चाई आ चुकी है। इसी वजह से राज्य के लोगों में भाजपा के खिलाफ गुस्सा देखने को मिल रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

five × one =