भाजपा शासित गुजरात के राजकोट के सरकारी अस्पताल में कोरोना मरीज के साथ बुरी तरह से मारपीट का मामला सामने आया है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

55 सेकंड के इस वायरल हो रहे इस वीडियों में देखा जा सकता है कि एक मरीज को अस्पताल के डॉक्टर्स और सिक्यॉरिटी गार्ड पीटते नजर आ रहे हैं। वीडियो में एक शख्स डंडा लिए खड़ा नजर आ रहा है।

वहीँ पीपीई किट पहने एक डॉक्टर कोरोना मरीज की छाती पर चढ़ा हुआ है। कोरोना मरीज को जमीन पर गिराकर सिक्योरिटी गार्ड और डॉक्टर्स उसे थप्पड़ मारते दिख रहे हैं।

वायरल हो रहे इस वीडियो को लेकर सोशल मीडिया यूज़र्स ने अस्पताल के कर्मचारियों पर अभद्रता का आरोप लगाया है।

इस वीडियो को एनडीटीवी के पत्रकार उमाशंकर सिंह ने भी शेयर किया है। इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है कि “देखिए गुजरात के राजकोट में अस्पताल में कोरोना मरीज़ को किस तरह से लात घूसों से पीटा जा रहा है। लिटा कर सभी उस पर बैठ गए हैं। news24 की रिपोर्ट के मुताबिक़ इस मरीज़ की मौत हो गई है। अस्पताल कह रहा है कोरोना से मौत हुई।”

बताया जा रहा है कि यह वीडियो 9 सितंबर का है। अस्पताल में घटी इस घटना के दो दिन बाद ही मरीज की मौत हो गई थी। इसपर अस्पताल प्रबंधन का कहना है कि मरीज की मौत कोरोना के कारण हुई है।

अस्पताल का कहना है कि कोरोना संक्रमित मरीज मानसिक तौर से भी बीमार था। जबकि मृतक शख्स के भाई ने इसके बिल्कुल विपरीत बयान दिया है। उनका कहना है कि मृतक को किसी भी तरह की मानसिक बीमारी नहीं थी।

हमें इस वीडियो के सामने आने के बाद पता चला है कि मेरे भाई की मौत कोरोना से नहीं। बल्कि अस्पताल में मौजूद डाक्टर और स्टाफ द्वारा की गई मारपीट से हुई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

1 × 2 =