महिलाओं के साथ दुष्कर्म की वारदातें थमने का नाम ही नहीं ले रही। उत्तर प्रदेश में ताबड़तोड़ हुई रेप की घटनाओं के बाद अब दिल्ली के एक अस्पताल की पार्किंग में महिला के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है।

जिस अस्पताल की पार्किंग में घटना को अंजाम दिया गया उसका नाम साहेब अम्बेडकर अस्पताल है, जो दिल्ली के रोहिणी इलाके में है।

बताया जा रहा है कि 31 अक्टूबर की आधी रात में अस्पताल के ही दो पूर्व बाउंसर और एक सुरक्षाकर्मी ने महिला के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया। पुलिस ने इस मामले में एफआईआर दर्ज कर तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस के मुताबिक, 30 वर्षीय पीड़ित महिला अपने किसी रिश्तेदार से मिलने के लिए बाबा साहेब अम्बेडकर अस्पताल आई थी। जहां मरीज़ की देखरेख के लिए महिला को रात में रुकना पड़ा।

लेकिन अस्पताल ने महिला को वार्ड में रुकने की इजाज़त नहीं दी, तब महिला मरीजों की देखभाल करने वालों के लिए बनाए गए शेल्टर होम में ही रुक गई।

पुलिस के मुताबिक, इसी दौरान अस्पताल के दो एक्स बाउंसर और एक सिक्योरिटी गार्ड ने महिला को धमकाया और पूछा कि तुम यहां कैसे रुकी हो।

इसके बाद उन तीनों ने महिला से कई सवाल-जवाब किए और फिर धमकाते हुए महिला को वेरिफिकेशन के नाम पर हॉस्पिटल की सुनसान पार्किंग में ले गए। पार्किंग में ही इन तीनों ने महिला से साथ गैंगरेप किया।

पुलिस ने बताया कि तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपियों की पहचान मनीष 22 साल, प्रवीण तिवारी 24 साल और कंवर पाल 33 साल के रुप में हुई है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

three × 5 =