पीएम मोदी ने अभिनेता अक्षय कुमार को दिए इंटरव्यू में अपनी निजी जिंदगी के बारे में कई बातों का खुलासा किया। जैसे वो इतना कम कैसे सोते है? उनके बैंक अकाउंट में कितना पैसा है? उन्हें जुकाम होता है तो वो क्या करते है? गुस्सा आता है तो क्या करते है वगैरह वैगरह। इन सभी सवालों का जवाब पीएम मोदी ने बखूबी दिया।

अक्षय कुमार ने सवाल किया कि आप सिर्फ साढ़े 3 घंटे ही सोते हैं। 7 घंटे तो सोना ही चाहिए, क्योंकि यह शरीर की जरूरत भी है।

PM के इंटरव्यू पर बोलीं प्रियंका गांधी- अभिनेताओं से नहीं ‘किसानों’ से बात करें मोदी

इसके जवाब में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा जब मुझसे पहले बार मिले थे तो वह भी इस बात पर उलझ गए थे। उन्होंने कहा था कि मोदी जी आप ऐसा क्यों करते हो? वह जब भी मिलते हैं तो पूछते हैं कि तुम मेरी बात मानते हो या नहीं? पीएम मोदी ने बताया कि बराक ओबामा उनके काफी अच्छे दोस्त हैं और उनसे तू तड़ाक करके बात करते है।

इसपर सोशल मीडिया पर एक यूज़र ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा- ये अंग्रेजी में तू तड़ाक करके कैसे बुलाते हैं ओबामा जी?

वहीं आम आदमी पार्टी के नेता अलोक अग्रवाल लिखा- इतना सफेद झूठ ओबामा से तू तड़ाक करते हैं मोदी जी ओबामा ने हिंदी कब सीख ली? वह भी तू तड़ाक वाली? मुझे विश्वास नहीं होता कि इतना झूठा आदमी 130 करोड़ के देश का प्रधानमंत्री है.

वहीं एक और यूज़र ने लिखा- ये इंग्लिश में तू कैसे बोला जाता है?

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने फ़िल्म अभिनेता अक्षय कुमार को एक इंटरव्यू दिया है। समाचार एजेंसी एएनआई के ज़रिये देश के ज़्यादातर समाचार चैनलों पर 67 मिनट का यह इंटरव्यू प्रसारित किया गया। प्रधानमंत्री आवास पर हुए इस इंटरव्यू में अक्षय ने नरेंद्र मोदी से उनकी दिनचर्या, खान-पान की आदतों, पसंद और बचपने के क़िस्सों पर सवाल पूछे गए है।