प्रधानमंत्री मोदी ने इंडिया टुडे ग्रुप के तीन पत्रकारों के साथ इंटरव्यू दिया। जिसमें उन्होंने तमाम मुद्दों पर बातचीत की जिसमें कश्मीर से लेकर नोटबंदी तक पर बात हुई।

तीनों एंकरों ने पीएम मोदी से अलग अलग मुद्दों पर सवाल तो किये मगर उनके पास काउंटर सवाल करने की छूट नहीं थी। इसी पर सवाल उठाया है पत्रकार सर्वप्रिया सांगवान ने। उन्होंने सोशल मीडिया पर इंटरव्यू से जुड़े कई सवाल किये।

मोदी जी से इंटरव्यू के लिए 2-3 पत्रकार क्यों जाते हैं? ना तो इन इंटरव्यू में कोई research ही करना पड़ता है कि दो-तीन लोग मेहनत करके गए हों। सोशल मीडिया वाले सवाल ही तो पूछने होते हैं और ना कोई काउंटर सवाल होता है तो फिर इतने पत्रकार? माजरा क्या है? क्या ये ऑफ़िस पॉलिटिक्स है या मोदी जी से घबराहट है या उनके साथ फ़ोटो खिंचाने की इच्छा?

पत्रकार राहुल कंवल ने ‘रोजगार’ पर सवाल किया तो PM मोदी बोले- ये कांग्रेस का सवाल है

वैसे, मोदी जी को तो डर लगना चाहिए कि दो-तीन देश के बड़े पत्रकार आ रहे हैं, तैयारी पूरी रखो। मतलब हर सवाल की तैयारी रखो। पर इधर तो तैयारी होती है कि सेट कैसा होगा, background कैसा होगा, कपड़े क्या होंगे।

फलाने ने पार्क में किया, ढिमके ने studio में किया, उसने घर में किया, हम नाव पर करेंगे। भोली जनता चाहती है कि इंटर्व्यू हो तो नायक फ़िल्म जैसा लेकिन मेरे वाले नेता का नहीं, किसी दूसरे का।