सेवा में,

संघ प्रमुख, बीजेपी नेतृत्व , सामान्य कार्यकर्ता, समर्थक और आम जनता

मेरी बात ध्यान से सुनें। प्रधानमंत्री मोदी की खुशामद में भारत का मीडिया इतना गिर चुका है कि एक दिन इसके कारण इस देश में और दुनिया भर में आप लज्जित होने वाले हैं। बल्कि आज ही हो रहे हैं।

आप गोदी मीडिया के कारण दुनिया में सर उठाने के लायक़ नहीं रहेंगे। अगर आप गटर के पानी को गंगा समझने पर अड़े रहेंगे तो यह माँ गंगा के साथ न्याय नहीं होगा।

गंगा की पवित्रता होते हुए आपको गोदी मीडिया नाम के गटर की आदत लगती जा रही है।

बेशक बीजेपी के लिए काम करते रहें, पार्टी को सपोर्ट करते रहें लेकिन इस गोदी मीडिया से दूर रहें। अभी तो दुनिया गोदी मीडिया पर हँस रही है जल्दी ही थूकने वाली है।

मैं मान कर चलता हूँ कि आप भारत से इतना प्यार तो करते ही होंगे कि गोदी मीडिया के गटर को गंगा नहीं कहेंगे।

समय रहते संभल जाएँ वरना आने वाले दौर में जिन कार्यकर्ताओं ने बीजेपी के लिए जीवन दिया उन्हें भी गोदी मीडिया के कारण लज्जित जीवन जीना पड़ेगा।

आप इस गोदी मीडिया से कहें कि वह आपकी राजनीति का प्रोपेगैंडा छोड़ दे। आपके पास शानदार कार्यकर्ता हैं वो यह काम खुद करते रहे हैं और कर लेंगे।

भारत के सभी नागरिकों से अपील करता हूँ कि गोदी मीडिया से दूरी बनाएँ। गोदी मीडिया को हज़ारों करोड़ों का विज्ञापन देने वाली कंपनियों से अपील करें कि इन्हें विज्ञापन न दें।

वरना एक दिन ये कंपनियाँ जब आपका लेवल समझ जाएँगी तो साबुन में लाल मिर्च का बुरादा डाल कर बेच देंगी। कहेंगी कि जब न्यूज़ इतना घटिया देखते हो तो साबुन क्यों बढ़िया माँगते हो। आपसे पैसे लेकर आपको दुत्कार देंगी।

नहाते समय इतना परपराएगा कि उस समय आप रो रो कर रवीश कुमार को याद करेंगे। मैं हाथ जोड़ कर विनती कर रहा हूँ।

मेरे पत्र की यह प्रति मोहन भागवत और नरेंद्र मोदी को संलग्न समझी जाए। बीजेपी के हर कार्यकर्ता और समर्थक के घर भेजी जाए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

eighteen − ten =