लोकसभा चुनाव में पाकिस्तान का ज़िक्र जितना हुआ उतना शायद ही किसी और मुद्दे पर चर्चा हुई हो। ऐसा ही एक नया बयान अब पीएम मोदी ने फिर से दिया है। राजस्थान कि एक रैली में बोलते हुए पीएम मोदी ने सीधे सीधे पाकिस्तान को ही अपने निशाने पर रखा। उन्होंने पाकिस्तान को चेतवानी देते हुए कहा कि हमने परमाणु बम दिवाली के लिए नहीं रखा है।

पीएम मोदी ने कहा की भारत ने पाकिस्तान की धमकी से डरने की नीति को छोड़ दिया। वरना आए दिन पाकिस्तान परमाणु बम की धमकी देता था। वे कहते थे कि हमारे पास न्यूक्लियर बटन है। तो भारत के पास क्या है भाई? ये परमाणु बम हमने दिवाली के लिए रखा हुआ है क्या?

उन्होंने कहा कि हमने घर में घुसकर आतंकवादियों को मारा। चोट वहां लगी और दर्द यहां हुआ। इस बयान पर इतिहासकार रामचंद्र गुहा ने पीएम मोदी को आड़े हाथों लिया। गुहा ने सोशल मीडिया पर लिखा एक बात पूरी तरह से साफ़ है इस आदमी को भारत,भारतीयों और दुनिया की फ़िक्र नहीं है इन्हें सिर्फ फ़िक्र है तो अपनी गद्दी की।

बता दें कि राजस्थान में 25 लोकसभा सीटों के लिए 2 चरणों में मत डाले जाएंगे। यहां 29 अप्रैल को 13 सीटों के लिए और 6 मई को 12 सीटों के लिए वोट डाले जाएंगे।