• 956
    Shares

लोकसभा चुनाव प्रचार धीरे धीरे आगे बढ़ रहा है। इसी सिलसिले में हर मीडिया चैनल अपने यहां सत्ता पक्ष और विपक्ष के नेताओं का इंटरव्यू ले रहें हैं। कभी उनके घर जाकर तो कभी उन्हें अपने यहां बुलाकर सवाल जवाब हो रहा है। इसी सिलसिले को आगे बढ़ाते हुए रजत शर्मा के लोकप्रिय शो आप की अदालत में बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह शामिल हुए मगर जज गायब रहें।

दरअसल रजत शर्मा पिछले 25 सालों से आपकी अदालत नाम से एक शो करते हैं। इस शो में वो खेल जगत से लेकर फ़िल्मी सितारे और राजनेताओं को अपने यहां बुलाते रहें है। इस शो में पूर्व प्रधानमंत्री अटल विहारी वाजपयी से लेकर डॉ मनमोहन सिंह तक इस शो में आकर कटघरे में बैठकर पत्रकार रजत शर्मा के सवालों का जवाब दे चुके है।

भाजपा नेता ने मोदी और अमित शाह को बताया गुजराती ठग, कहा- ये BJP को बर्बाद कर रहे हैं

कल शाम बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह इस शो में शिरकत करने पहुंचे। इस दौरान शाह ने विपक्षियों से लेकर मोदी सरकार की उब्लब्धि बताई। मगर इस शो में सबका ध्यान सिर्फ एक सवाल पर था आखिर आपकी अदालत से जज क्यों गायब है?

कॉमेडियन कुनाल कमरा ने सोशल मीडिया पर लिखा- क्यूटी अमित शाह जनता की अदालत में हैं और मैं ये पहला एपिसोड देख रहा हूँ जिसमें जज गायब है। कुनाल के इस पर चुटकी लेते हुए सुप्रीम कोर्ट के वकील प्रशांत भूषण ने लिखा- क्या जज लोया याद नहीं उनके साथ क्या था?

हालाकिं ये पहला एपिसोड नहीं है जिसमें जज नहीं है। सोशल मीडिया पर लोगों ने ये भी बताया कि अखिलेश यादव भी जब आप की अदालत में आए थे तब भी जज नहीं था। मगर सोशल मीडिया पर ध्यान सिर्फ अमित शाह पर गया क्योंकि उनका नाम पहले भी जज लोया की मौत से जोड़ा जा चुका है जिसपर सुप्रीम कोर्ट ने सुनवाई करते हुए जज लोया की संदिग्ध हालत में मौत होने की याचिका ख़ारिज कर दी थी।