भारतीय किसान यूनियन के प्रवक्ता कानूनों के साथ-साथ देश में चल रहे कई मुद्दों पर मोदी सरकार को घेरते रहे हैं।

अब उन्होंने आईसीसी T20 वर्ल्ड कप मैच में भारत और पाकिस्तान के बीच हुए मुकाबले में भारत की हुई हार पर प्रतिक्रिया दी है।

किसान नेता राकेश टिकैत का कहना है कि भारत और पाकिस्तान के बीच हुआ मैच मोदी सरकार द्वारा हरवाया गया है। ताकि देश में हिंदू मुस्लिम कॉन्ट्रोवर्सी पैदा हो। ये सब वोट बटोरने का एक तरीका है।

राकेश टिकैत द्वारा यह दावा किया जा रहा है कि लोग यही कह रहे हैं कि यह मैच मोदी सरकार द्वारा हरवाया गया है।

इस मैच में सरकार का पूरी दखलअंदाजी थी। उन्हें लगता है कि भारत के इस मैच से हारने से उन्हें ज्यादा वोट मिलेगी। इसलिए उन्होंने यह मैच भारत को हरा दिया।

इससे पहले हमने भारत क्रिकेट टीम की इस तरह की हार होते तो कभी नहीं देखा है।

इस दौरान किसान नेता ने कहा कि मैं भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों की इमानदारी पर कोई सवाल नहीं उठा रहा। मैं बस इसलिए कह रहा हूं कि सरकार ने उन्हें कुछ कहा होगा। यह सरकारी मैच फिक्सिंग होती है।

भारत के गेंदबाज मोहम्मद शमी के सर पर ठीकरा फोड़ा जा रहा है कि उन्होंने भारत को मैच हराया है। वह मुसलमान थे, इसलिए उन पर यह आरोप लगाए जा रहे हैं। यह सब मोदी सरकार ने ही करवाया है।

अगर उन्हें खिलाड़ी बेचकर भी वोट मिले तो वह यह भी करेंगे। उन्हें देश में धर्म और जाति के आधार पर बंटवारा चाहिए। इसके जरिये तो सरकार राजनीति करती है।

इस दौरान किसान नेता ने उत्तर प्रदेश के किशनगंज में जानबूझकर पाकिस्तान की जीत पर जश्न मनाए जाने की घटना पर भी भाजपा को घेरते हुए कहा कि किसी जगह पर पटाखे चलाकर और मुस्लिम खिलाड़ी को टारगेट बना कर उसके खिलाफ सोशल मीडिया पर दुष्प्रचार किया जाएगा।

उन्होंने आरोप लगाया है कि भाजपा के ही आदमी इस तरह की घटना को अंजाम देते आए हैं। कभी बुर्के पहनकर तो कभी किसी और तरह। यह बहुत ही जालसाज सरकार है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

twelve − two =