अभिनेता अनुपम खेर इन दिनों अपनी पत्नी किरण खेर के चुनाव प्रचार में लगे हुए है। किरण चंडीगढ़ से सांसद है उन्हें उम्मीद है की इस बार भी चुनाव में अच्छी मार्जिन से जीत हासिल करेगीं। इसे मुमकिन बनाने में अनुपम खेर को खूब मेहनत करनी पड़ रही है जिसे लेकर आजकल वो खूब सुर्खिया भी बटोर रहें है।

दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। जिसमें अनुपम खेर जब चुनाव प्रचार के लिए एक दुकान में पहुंच गए। यहां दुकानदार के हाथ में बीजेपी का 2014 चुनावों का मेनिफेस्टो था।

दुकानदार ने अनुपम खेर से सवाल किया कि क्या आप बता सकते है कि बीजेपी ने जो वादे किये थे उनमें से कितने वादे पूरे किये? अनुपम खेर ने इस सवाल का जवाब नहीं दिया और हाथ जोड़कर चलते बने।

BJP का बुरा हाल, अब अनुपम खेर की सभा में नहीं जुटी भीड़, रद्द करनी पड़ी दो जनसभाएं

इस वीडियो को खुद अनुपम खेर ने सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए दुकानदारों को विपक्षी आदमी बताया।

उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा- कल किरण खेर के चुनाव प्रचार के दौरान ऑपज़िशन वालों ने दो लोगों को एक दुकान में प्लांट किया था मुझसे बीजेपी के 2014 मैनिफ़ेस्टो पर सवाल पूछने के लिए। मैंने पीछे खड़े आदमी को वीडियो बनाते देखा सो मैं आगे बढ़ गया। आज उन्होंने वीडीयो जारी किया। दाड़ी वाले की हरकतें देखिए।

बता दें कि इससे पहले भीड़ न जुटने की वजह से अनुपम खेर को दो जनसभा रद्द करनी पड़ गई थी। जिसकी वजह से यह मामला अखबारों की सुर्खियां बन गया।

जिस पर अनुपम खेर (Anupam Kher) ने मीडिया को निशाने पर लिया। उन्होंने लिखा कि मैंने 515 फिल्में की हैं लेकिन सभी हिट नहीं हुई हैं। एक रैली की तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा था कि ‘मुझे उम्मीद है कि जिन अखबारों ने कम भीड़ की वजह से मेरी रैली रद्द होने वाली खबरों को प्रकाशित किया, वह आज के इस रैली की तस्वीर को भी जगह जरूर देंगे। तब मैं मानूंगा कि वे न्यूट्रल हैं