rahul gandhi
Rahul Gandhi
  • 389
    Shares

झारखण्ड विधानसभा चुनाव के चौथे चरण के चुनाव प्रचार के लिए कांग्रेस पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने साहेबगंज के राजमहल विधानसभा में झामुमो प्रत्याशी के लिए प्रचार किया। बता दें कि 12 दिसंबर को ही झारखंड विधानसभा चुनाव के तीसरे चरण के लिए 17 सीटों पर मतदान चल रहा है।

इस बीच कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने गुरुवार को राजमहल में चुनावी सभा को संबोधित किया। राहुल गांधी के निशाने पर यहां भारतीय जनता पार्टी की स्थानीय और केंद्र सरकार रही। वहीं उन्होंने मीडिया पर भी जमकर हमला बोला। जहाँ दिन-रात न्यूज़ चैनल सरकार और मोदी की वंदना करने में व्यस्त रहते हैं।

राहुल गाँधी ने सभा में मीडिया को सबसे ज्यादा लताड़ा और वहां जनता से पूछा- ‘आजकल टीवी पर पूरे दिन नरेंद्र मोदी दिखता है, लेकिन मैं एक मिनट भी नहीं दिखता। न ही हेमंत सोरेन दिखते है, ऐसा क्यों?

उसके बाद गाँधी ने लोगों से पूछा, क्या मीडिया किसानों का है, मीडिया मजदूरों का है, बेरोजगार युवाओं का है? तब लोगों ने जवाब दिया- यह मीडिया मोदी की है। उसपर राहुल गाँधी ने कहा, नहीं! यह मीडिया मोदी के मालिकों का है जिनके लिए वह काम करते हैं।

राहुल ने कहा, हिन्दुस्तान के दस-पंद्रह बड़े उद्योग घरानों का मीडिया है इसलिए वह नहीं दिखते हैं। वहीं रैली को सम्बोधित करते हुए राहुल गाँधी ने मोदी और रघुवर सरकार की खूब आलोचना की, उन्होंने कहा- पूरे हिंदुस्तान में तेजी से महंगाई बढ़ रही है, ये पूरे देश को पता है लेकिन पीएम मोदी को नहीं पता है वो दूसरी दुनिया में रहते हैं।

वहीं राहुल गांधी ने मोदी पर हमला करते हुए बोले कि ‘अगर सरकार अमीरों को पैसा देना बंद कर दे और ये पैसा गरीबों को दे दे तो 15 मिनट में देश की अर्थव्यवस्था खड़ी हो जाएगी। लेकिन पीएम मोदी डरा हुआ देश चाहते हैं, वो एक धर्म को दूसरे धर्म से, एक जाति को दूसरी जाति से लड़वाते हैं’।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here