पश्चिम बंगाल में पांचवें चरण के चुनाव 17 अप्रैल को होने वाले हैं। इससे पहले भाजपा और टीएमसी के बीच तकरार चल रही है। राज्य में आज भाजपा द्वारा गृहमंत्री अमित शाह का रोड शो का आयोजन किया गया था।

इस रोड शो में गृहमंत्री अमित शाह ने टीएमसी अध्यक्ष और राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर जमकर जुबानी हमले बोले।

वहीं ममता बनर्जी ने जलपाईगुड़ी जिले के डाबग्राम फुलवाड़ी में एक रैली की है। जिसमें उन्होंने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा।

ममता बनर्जी ने पीएम मोदी द्वारा हाल ही में किए गए इस दावे का मजाक उड़ाया है। जिसमें उन्होंने कहा है कि भाजपा पश्चिम बंगाल की 294 सीटों में से चुनाव के 4 चरणों में से ही 100 सीटों पर जीत हासिल कर चुकी है।

टीएमसी अध्यक्ष ममता बनर्जी ने कहा कि मैं इस बात का दावा कर सकती हूं कि पश्चिम बंगाल में चुनाव खत्म होने के बाद भाजपा को 294 सीटों में से 70 सीटों पर भी जीत नहीं मिलेगी।

ममता बनर्जी ने इस दौरान कहा कि भाजपा सिर्फ एक ही मुद्दे पर अलग-अलग जगहों पर झूठ फैलाने का काम कर रही है।

पश्चिम बंगाल में एनआरसी के मुद्दे पर भाजपा को घेरते हुए ममता बनर्जी ने कहा है कि अगर राज्य में दोबारा तृणमूल कांग्रेस की सरकार बनती है। तो वह राज्य में विवादित एनआरसी को लागू नहीं होने देंगी।

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा है कि पश्चिम बंगाल के सभी लोग यही के नागरिक हैं। मैं आप सब से यह अनुरोध करना चाहती हूं कि आप अपना वोट टीएमसी को ही दें।

इसके साथ ही पश्चिम बंगाल में कोरोना संक्रमण फैलने के मुद्दे पर भी ममता बनर्जी ने भाजपा को घेरा है।

उन्होंने कहा है कि भाजपा ऐसे लोगों में राज्य में चुनाव प्रचार के लिए ला रही है। जहाँ कोरोना से स्थिति काफी खराब है। ऐसे लोग हमारे राज्य में कोरोना फैलाकर निकल जायेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

twenty − 16 =