पश्चिम बंगाल में भी कोरोना संक्रमण की वजह से स्थिति काफी खराब हो चुकी है। राज्य में हर दिन कोरोना संक्रमण के मामलों में बेहताशा बढ़ोतरी देखने को मिल रही है।

24 घंटों के अंदर पश्चिम बंगाल में लगभग 11 हजार नए कोरोना संक्रमण के मामलों की पुष्टि की गई है।

राज्य में कोरोना के कारण स्थिति खराब होने के बावजूद भी राजनीतिक दलों का चुनाव प्रचार थमने का नाम नहीं ले रहा है। जिससे हालात और भी बदतर होने का खतरा बना हुआ है। दरअसल अभी भी राज्य में 3 चरणों के लिए होने वाले चुनाव बाकी हैं।

पश्चिम बंगाल में कई राजनीतिक दलों और नेताओं ने चुनाव प्रचार करने से इंकार कर दिया है। लेकिन भारतीय जनता पार्टी ने इस मामले में कोई फैसला नहीं लिया है।

लोगों की जान को दांव पर लगाकर भाजपा किसी भी शर्त पर चुनाव जीतने की कोशिश में जुटी हुई है।

इस कड़ी में पत्रकार अजीत अंजुम ने गृह मंत्री अमित शाह की रैली की एक तस्वीर शेयर करते हुए भाजपा पर निशाना साधा है।

उन्होंने लिखा है कि “बंगाल के श्मशानों से मुर्दे भी शामिल हो सकते हैं। इनकी रैलियों में.. आज का ही न्यौता है. देश में टूटती सांसों के बीच भी ये भाषण देने से बाज नहीं आ रहे है.. किसी चैनल में मजाल कि पूछे सवाल? या लटककर आज भी करोगे 3 मिनट का टिक टैक?

इसके साथ ही पत्रकार अजीत अंजुम ने एक तस्वीर भी शेयर की है। जिसमें बताया गया है कि गृह मंत्री अमित शाह की पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में होने वाले छठे चरण के चुनाव से पहले तीन रैलियां होने वाली हैं।

जो कि 22 अप्रैल को ही हो रही हैं। यह तीनों रैलियां हरिरामपुर, गाजोल और दुर्गापुर पूर्व में होने वाली हैं।

आपको बता दें कि अगर नेता राहुल गांधी ने हाल ही में पश्चिम बंगाल में चुनाव प्रचार नहीं करेंगे। वहीं टीएमसी अध्यक्ष ममता बनर्जी ने भी कोलकाता में पूरी तरह से चुनाव प्रचार ना करने का फैसला लिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

1 × four =