• 567
    Shares

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री और भाजपा के स्टार प्रचारक योगी आदित्यनाथ गुरुवार को झारखंड के जमशेदपुर जिले में दो जनसभाओं को संबोधित किया। योगी ने भाजपा प्रत्याशियों के पक्ष में माहौल बनाया, इस दौरान उन्होंने जनता से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नाम पर वोट मांगते हुए कहा कि, “मोदी है तो सबकुछ मुमकिन है।”

ये हैरत की बात है कि उत्तर प्रदेश के उन्नाव में हैदराबाद जैसी हैवानियत की वारदात को अंजाम दिया गया है। यहां गैंगरेप पीड़िता को पेट्रोल डालकर जिंदा जला दिया गया। हालांकि 90 फीसदी तक जल जाने के बावजूद अभी पीड़िता की सांसे चल रही हैं। लेकिन मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ झारखंड में जाकर मोदी के नाम पर वोट मांग रहे हैं। यूपी में बेटियां सुरक्षित नहीं हैं।

मोदी ‘बेटी बचाओ’ का नारा देकर भूल गए आज पूरे देश में बेटियाँ ‘बचाओ-बचाओ’ चीख रही हैं !

ऐसे में झारखंड की जनता से जो योगी आदित्यनाथ मोदी के नाम पर वोट मांगने रहे हैं! झारखंड की बेटियों को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से ये सवाल जरुर पूछना चाहिए कि, “आपके प्रदेश में बेटियाँ जलाकर क्यों मारी जा रही हैं?”

उन्नाव के बिहार थाना क्षेत्र के हिंदुनगर गांव में गुरुवार की सुबह ज़मानत पर छूट कर आए दो आरोपियों ने अपने तीन साथियों के साथ मिलकर पीड़िता के ऊपर पेट्रोल डालकर आग लगा दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवती को गंभीर हालत में जिला अस्पताल पहुंचाया। हालत नाजुक होने पर डॉक्टरों ने 90 फीसदी जल चुकी पीड़िता को लखनऊ के ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया। ख़बर है कि पीड़िता को इलाज के लिए दिल्ली लाया जा सकता है।

झारंखड में योगी ने राममंदिर पर मांगा वोट, लोग बोले- UP में बेटियां जलाई जा रही हैं पहले उन्हें बचाओ

बता दें कि योगी ने झारखंड में काम पर नहीं बल्कि राष्ट्रवाद पर जनता से वोट मांगा। उन्होंने कहा, दोबारा केंद्र की सत्ता में नरेन्द्र मोदी के आने के छह महीने के भीतर दो बड़े काम हुए। मोदी सरकार ने जम्मू-कश्मीर से अनुछेद 370 हटाकर एक राष्ट्र एक विधान का संकल्प पूरा किया। वहीं राम मंदिर मामले का समाधान किया। मगर योगी ने उस बच्ची की बात नहीं की जो झारखंड में 10 दिन खाना नहीं मिलने पर भात-भात कहते हुए मर गई!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here