बीजेपी अध्यक्ष और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने झारखंड की सभा में कहा कि, खरीद-फरोख्त करने वाली पार्टियां झारखंड का विकास नहीं कर सकतीं। अमित शाह ने विपक्षी पार्टियों पर खरीद-फरोख्त का सीधा आरोप ऐसे समय में लगाया है जब अमित शाह और बीजेपी पर खुद विधायक और सांसद खरीदने का आरोप है।

बता दें कि अभी हाल ही में बीजेपी पर विधायक खरीदने का ताज़ा मामला कर्नाटक से आया। जहां जेडीएस के एक विधायक ने बीएस येदुरप्पा पर आरोप लगाया था कि उन्हें बीजेपी में शामिल होने के लिए येदुरप्पा ने 1,000 करोड़ रुपये दिया थे।

अमित शाह को झारखंड में सताने लगा है हार का डर, बोले- इतनी ‘भीड़’ से नहीं जीत पाएंगे

अमित शाह ने झारखंड में बोलते हुए कहा कि, “जो पार्टियाँ टिकट में बांटने में खरीद-फरोख्त करती हो। जो पार्टियां आदिवासियों का शोषण करती हो। जो पार्टियाँ झारखंड की रचना की विरोधी हों। जो पार्टियाँ अरबों-खरबों का भ्रष्टाचार करती हों। उन पार्टियों को वोट देकर झारखंड का विकास नहीं हो सकता।”

अमित शाह के इस बयान पर ट्वीटर पर लोगों ने उन्हें प्रतिक्रिया दी है। एक यूजर ने लिखा कि, “ये सारे गुण तो बीजेपी में ही हैं।” एक दूसरे यूजर राजेश गोपी ने भी कहा कि ये सब तो आपकी पार्टी ही करती है।

झारखंड ने पहले चरण के चुनाव 30 नवंबर को संपन्न हो चुके हैं। वहीं सबसे आखिर में पांचवें चरण के चुनाव के लिए मतदान 20 दिसम्बर को डाले जाएंगे।

[adinserter name="Block 5"] [adinserter block="4"]