बिहार के नवगठित नीतीश सरकार किसी ना किसी कारण से चर्चा में बनी हुई है। कभी विपक्षी दलों द्वारा यह दावा किया जा रहा है कि भाजपा और जदयू में तनातनी चल रही है। तो कभी भी विपक्षी दल नीतीश सरकार को बेरोजगारी और राज्य में बढ़ रहे अपराध पर घेर रहे हैं।

इसी बीच राज्य की सबसे बड़ी विपक्षी पार्टी की राष्ट्रीय जनता दल के विधायक के दामाद पर गुंडों द्वारा फायरिंग की खबर सामने आई है।

खबर के मुताबिक, यह घटना सिवान जिले की है। जहां सदर अस्पताल के सामने बिहार सरकार के पूर्व मंत्री और राजद विधायक अवध बिहारी चौधरी के दामाद की दुकान पर अपराधियों द्वारा फायरिंग की गई।

इस घटना को अंजाम देने के बाद बाइक सवार वहां से फरार हो गए। बताया जाता है कि इस घटना में राजद विधायक अवध बिहारी चौधरी के दामाद बाल-बाल बच पाए हैं। इसके साथ दुकान में काम करने वाले कर्मचारी भी सुरक्षित हैं।

इस मामले में राजद नेता तेजस्वी यादव ने राज्य की नीतीश सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा है कि “बिहार की मिलावटी सरकार में कोई सुरक्षित नहीं है।

विधायकों और उनके परिजनों पर सरेआम सरेराह गोलियाँ बरसाई जा रही है। जब तक मुख्यमंत्री और दो-दो उपमुख्यमंत्री बिहार में प्रतिदिन 100-150 लाशें नहीं गिन लेते उन्हें नींद नहीं आती। जंगलराज के महाराजा चुप क्यों है।”

 

राजद विधायक के दामाद सिवान में सद्भावना मेडिकल हॉल नामक एक दुकान चलाते हैं। जहां पर अक्सर ग्राहकों की भीड़ लगी रहती है कल रात दो बाइक सवार दुकान पर पहुंचे और उन्होंने फायरिंग करनी शुरू कर दी। हालांकि इस घटना में कोई भी हताहत नहीं हुआ है।

पुलिस ने इस मामले में जांच शुरू कर दी है। पुलिस को घटनास्थल से 9 एमएम पिस्तौल का खोखा मिला है। फायरिंग की इस घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल बन गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

5 + eight =