बिहार विधानसभा चुनाव में राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) वो सभी मुद्दे उठा रही है जो भाजपा-जेडीयू ने पीछे कहीं ढकेल दिया था। बेरोजगारी के बाद अब तेजस्वी यादव ने महंगाई का मुद्दा उठाया है।

आरजेडी नेता तेजस्वी ने सोमवार को चुनाव प्रचार में जाने से पहले अपने निवास पर प्याज की माला पहनी।

प्याज की माला थामे तेजस्वी ने कहा कि, छोटे व्यापारियों को बीजेपी ने मार दिया है। महंगाई बढ़ने पर ये लोग (बीजेपी) प्याज की माला पहन कर घूमते थे, अब हम उन्हें यह सौंप रहे हैं।

राजद नेता ने कहा कि, प्याज 100 रुपये किलो के करीब पहुंचने वाला है। रोजगार है नहीं, लोगों के खाने के लाले पड़े हैं। प्याज 50-60 रुपये किलो होने पर प्याज का रोना जो लोग रोते थे अब ये लोग कहां हैं? देशभर में गरीबों को पूछा नहीं जा रहा है, उन पर हमले किये जा रहे हैं।

तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर कहा कि, “कमर तोड़ महंगाई, भ्रष्टाचार, बेरोजगारी से आम आदमी त्राहिमाम कर रहा है। काम-धंधा ठप्प है। किसान,मज़दूर,नौजवान और व्यापारी वर्ग को खाने के लाले पड़ रहे है।

छोटे व्यापारियों को BJP सरकार ने मार दिया है। महंगाई बढ़ने पर ये लोग प्याज़ का माला पहन कर घूमते थे अब हम उन्हें यह सौंप रहे है ।”

तेजस्वी ने कहा, बिहार में 60 घोटाले हुए हैं, जिसमें करीब 30000 करोड़ सरकार के खजाने में सेंधमारी की गई है। आपदा की इस घड़ी में भी पैसे का कोई हिसाब नहीं मिला।

भ्रष्टाचार काफी बढ़ गया है, बिना घूस डियव कोई काम नहीं हो पाता।नीतीश जी मे एक परंपरा बना दी है कि एक भी काम बिना चढ़ावे के नहीं हो पाता।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

six + 1 =