बिहार में दूसरे चरण के चुनाव के लिए जमकर चुनाव प्रचार चल रहा है। सभी राजनीतिक के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर चल रहा है।

बिहार के सिवान विधानसभा सीट चुनाव के लिए काफी अहम मानी जाती है। जहाँ पर राजद और भाजपा के बीच मुकाबला होने वाला है।

सिवान विधानसभा सीट पर भाजपा ने ओम प्रकाश यादव को उम्मीदवार बनाया है। जिनके समर्थन में कल बिहार के उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी प्रचार करने के लिए पहुंचे थे। उन्होंने यहाँ भाजपा उम्मीदवार के समर्थन में रोड शो भी किया।

गौरतलब है कि बिहार में कोरोना महामारी के दौरान चुनाव हो रहे हैं। देश के प्रधानमंत्री मोदी ने अपनी जनसभाओं में लोगों को कोरोना से बचाव करने की अपील कई बार की है।

इस मामले में माकपा नेता कविता कृष्णन ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी पर निशाना साधा है।

उन्होंने ट्वीट कर लिखा है कि “प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बिहार के हर भाषण में कह रहे हैं कि पहला दुश्मन कोरोना है, जब तक दवाई नहीं तब तक ढिलाई नहीं.

उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी 22 अक्टूबर को कोरोना पॉजिटिव हैं, और हफ्ते भर के अंदर फिर रोड़ शो निकाल कर कोरोना फैला रहे हैं? लोगों की जान से ज्यादा वोट प्यारा है भाजपा को?”

आपको बता दें कि बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी को हाल ही में कोरोना संक्रमित पाया गया था। जिसके बाद वह एम्स में भर्ती थे।

दरअसल कोरोना संक्रिमत पाए जाने के बाद सुशील मोदी को 10 दिनों तक होम आइसोलेशन में रहने के लिए कहा गया था। लेकिन उन्होंने कोरोना के नियमों का उल्लंघन किया है।

उन्होंने अस्पताल से छुट्टी मिलने के दूसरे ही दिन सिवान में रोड शो किया है। जिससे उन्होंने जनता की जान खतरे में डाला है।

विपक्षी दलों का कहना है कि इससे साफ़ जाहिर हो रहा है कि भाजपा और जदयू सत्ता की भूख के लिए कहाँ तक जा सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

17 − four =