देश में बेरोजगारी के मुद्दे पर हर रोज मोदी सरकार को युवाओं द्वारा घेरा जा रहा है। इसी बीच एसएससी जीडी 2018 के आवेदकों ने हाल ही में पीएम मोदी और गृह मंत्री अमित शाह से उन्हें जल्द से जल्द नियुक्ति पत्र दिलाने की मांग की थी।

इसी बीच अब बिहार में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली में कुछ युवा पहुंचे हैं। जो अपने हाथ में प्लेकार्ड लिए नजर आ रहे हैं। जो खुद को एसएससी जीडी 2018 के आवेदक बता रहे हैं। उनका कहना है कि 3 साल हो चुके हैं लेकिन अभी तक उनकी नियुक्ति नहीं हुई है।

दरअसल आज बिहार में पहले चरण के चुनाव के चलते वोटिंग हो रही है। इसी बीच देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राज्य में चुनाव प्रचार के लिए पहुंचे हैं।

पीएम मोदी आज पटना समेत मुजफ्फरपुर दरभंगा में जनसभाएं करेंगे। इसी बीच मुजफ्फरपुर में युवाओं ने पीएम मोदी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है।

इन युवाओं का कहना है कि मोदी सरकार ने उन्हें जो सपने दिखाए थे। वह अभी तक पूरे नहीं हो पाए हैं। आवेदकों की भर्ती की प्रक्रिया पूरी हो चुकी है। मेडिकल भी हो चुका है लेकिन अभी तक नियुक्ति नहीं हो पा रही है।

कई आवेदकों की उम्र भी निकल चुकी है और वह इस भर्ती की रेस से बाहर हो चुके हैं। उम्र निकल जाने की वजह से अब हम दोबारा केंद्रीय अर्ध सैनिक बल में नहीं चुने जा सकते हैं। क्यूंकि इस परीक्षा में उम्र की पाबंदी है।

सरकार से परेशान होकर इन युवाओं ने बिहार चुनाव में मतदान से पहले यह मुद्दा उठाया है।

आपको बता दें कि मोदी सरकार और बिहार के नीतीश सरकार रोजगार के मुद्दे को लेकर बीते काफी समय से युवाओं के निशाने पर है।

देश भारत के युवाओं ने सड़कों पर उतरकर सरकार के खिलाफ इस मुद्दे को उठाते हुए विरोध प्रदर्शन भी किए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

19 − fourteen =