बिहार में विधानसभा चुनाव से पहले देश की वित्तमंत्री निर्मला सीतारमण ने ऐसा ऐलान कर दिया है। जिससे पार्टी की मुश्किलें और भी ज्यादा बढ़ती हुई नजर आ रही है।

दरअसल चुनाव प्रचार के दौरान भाजपा और जदयू के नेताओं का पहले ही काफी विरोध हो रहा है।

दरअसल भारतीय जनता पार्टी में आज विधानसभा चुनाव को लेकर अपना विजन डॉक्यूमेंट जारी किया है। जिसमें पार्टी ने ये वादा किया है कि बिहार के लोगों को फ्री में कोरोना का टीका लगाया जायेगा। इसके साथ राज्य के युवाओं को 19 लाख नौकरी देने की बात की है।

वित्तमंत्री निर्मला सीतारमण द्वारा किए गए इस दावे के बाद भाजपा विपक्षी दलों के निशाने पर आ गई है।

कई विपक्षी दलों का कहना है कि भाजपा बिहार में चुनाव प्रचार के दौरान कोरोना का टीका फ्री में लगाने की घोषणा कैसे कर सकती है। कोरोना का टीका देश का है, भाजपा का नहीं! भाजपा बीमारी के नाम पर राजनीति कर रही है।

इस मामले में पत्रकार मानक गुप्ता ने भाजपा पर हमला बोला है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा है कि “Vaccine सिर्फ़ बिहार वालों को मुफ़्त में क्यों? बाक़ी देश का क्या क़सूर है निर्मला सीतारमण”

आपको बता दें कि वित्त मंत्री मित्रा निर्मला सीतारमण का कहना है कि देश में कोरोनावायरस के 4 तरह के वैक्सीन बनाए गए हैं। जब इनका प्रोडक्शन बड़े स्तर पर हो जायेगा। तब बिहार के सभी लोगों को फ्री में वैक्सीन दी जाएगी।

इस पर कांग्रेस ने भाजपा के इस दावे पर हमला बोलते हुए कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक दिन पहले ही कहा है कि अगले साल तक कोई वैक्सीन नहीं बन पायेगी।

तो वित्त मंत्री ने इतना बड़ा दावा कैसे कर दिया। ये बिहार की जनता के साथ धोखा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

four × two =